Sunday 3 December 2017

विदेशी मुद्रा परीक्षक 150 rads


अगर बहुत आसान प्रणाली करना चाहते हैं तो सुपर सिग्नल और स्टोचस्टिक होगा, जब तक कि स्टेचस्टिक क्रॉसओवर नहीं होता है, कोई प्रविष्टि नहीं होती है ध्यान दें: मुझे लगता है कि अगर प्रोग्रामर मुझे सुपर सिग्नल और स्टोचस्टिक क्रॉसओवर को एक साथ रखने में मदद कर सकता है। जैसा कि अन्य संकेतक सिर्फ प्रवृत्ति की पहचान करने के लिए suppot ध्यान दें कि 30 मी स्टोकेस्टिक विदेशी नहीं है, तो हमेशा लंबे समय तक स्टार्स्टिस्टिक पर डबल चेक करें, 5 एम या 15 एम स्टोकेस्टिक छोटा रुझान होना चाहिए। आप प्रवेश कर सकते हैं, लेकिन याद रखिए, ज्यादा लाभ की उम्मीद नहीं करें। चरण 1 है। जब सुपर सिग्नल अलर्ट (एरो दिखाएं), टीएफ बदल दें और यह देखने के लिए कि क्या शि-स्लिवररेड सिग्नल (शो डॉट यह इसे अपडेट नहीं करता है) चार्ट पर प्रिंट किया था। 2. सिग्नल लाइन, और रंग स्टोचस्टिक रंग बदलना चाहिए। (मेरे लिए लाल और नीला है) 3. विदेशी मुद्रा प्रवृत्ति के लिए fxfariz बाद रंग बदलना चाहिए। 21 मई, 2009 3:28 अपराह्न 144 ईओ के बाद व्यक्ति ने मेरे लिए एक लंबा समय लगाया 2 समझ, अंग्रेजी की मेरी समझ का सहारा इतना अच्छा नहीं है, डममी .., यहां पहले से ही 3:15 बजे, सुपर स्वीप के बारे में सोचो स्टोक, सिग्नल लाइन का उपयोग करते हुए मेरे लिए थोड़ा मुश्किल। मेरे लिए जब मैं सुपर दिग्गज तीर दिखाई देता हूं तो स्टॉच के लिए इंतजार करें, फिर से दाएं खींचें, फिर से दाएं खींचें, यह सही है कि इस प्रणाली का इस्तेमाल करते हुए नई कूटवाक्य है, या तो राय मटप्परों को ज्यादा समझी जा रही है..एक और समस्या यह है कि मैं स्टोक क्रॉसओवर का कोई प्रवेश नहीं, भाई यदि आप मेरे लिए सिर्फ एक तस्वीर डालते हैं, तो मन मुझे बेहतर समझा जा सकता है कि मैं क्रॉसओवर को बेहतर समझ सकता हूं: लिंक के लिए धन्यवाद मई 29, 2009 5:29 बजे पोस्ट 149 धन्यवाद और मदद के लिए धन्यवाद। Im इसके साथ एक ईए बना रही है, लेकिन यह अभी तक रणनीति परीक्षक पर लाभदायक नहीं है। हालांकि कुछ खरीदना फायदेमंद हैं, कुछ लोग नहीं हैं, लेकिन यह भी ढीला नहीं है, जीतने के लिए सिर्फ एक छोटा स्पर्श बचा है। खोलने के नियम, सूचक द्वारा सूचक: रंग स्टोचस्टिक v1.04d arrow चेतावनी जब सिग्नल दिया जाता है, तब खरीदें जब सिग्नल दिया जाता है तब सिग्नल लाइन खरीदें या बेचे जाने पर इसे खरीद या बेचते हैं जब अंतिम मूल्य से वास्तविक मान से एक छलांग होती है 0.0002 कम से कम (यूएनयूएसडी के लिए) सुपर सिग्नल v3f खरीदा या बेचने पर जब अंतिम सशक्त सिग्नल दिया गया था तो खरीदार या खरीदा गया था जब भी संवाददाता लाइन अंतिम बार में 100 से वास्तविक विदेशी मुद्रा प्रवृत्ति पर एक कम मूल्य के लिए जाता है fxfariz खरीदें या बेचते हैं खरीदने या बेचने के संकेत दिए गए हैं विलियम्स प्रतिशत सीमा एक आदेश खोलते हैं जब भी यह बीच में जाने शुरू हो जाती है जब यह सभी संकेतक ईए को खरीदने के लिए कहते हैं, यह खरीद लेंगे, और बिक्री के साथ ही होगा। यदि quotsignal linequot रंग बदलता है, या quotautionquot परिवर्तन दिशा, या quotForex Trend fxfarizquot विपरीत संकेत देता है, फिर बंद करें स्टॉप लॉस या प्रॉफिट इस्तेमाल नहीं किया गया। मई 29, 200 9 5:49 बजे पोस्ट 150 ईए प्रतिवेदन प्रविष्ट करने के लिए एरोन शो अंत (जब लाइन नीचे जाने के लिए 100 चेक प्रविष्टि के रूप में लाइन तक पहुंचने लगती है) 9 0 जब केंद्र के पास जाना शुरू होता है, तो जब वह बाउंस शुरू होता है तो खरीद के लिए प्रवेश की जांच करें बेचने के लिए फार्म 0 बाउंसीड फार्म 100 है, इसके बाद के संस्करण की स्थिति मिलती है, फिर रंग का स्टेचैस्टिक परिवर्तन रंग जांचें। बाहर निकलें जब दोनों रंग स्टोचैस्टिक रंग बदल जाएंगे दूसरे सूचक के लिए मुझे लगता है कि सिर्फ स्थिति की जांच के लिए ही डबल करें। ध्यान दें: इस संकेतक को अरोन अगर अधिक तीव्र होना चाहते हैं, तो कुछ अन्य नियमों की तरह, जब कभी लाइन 40 से 70 की तरह बढ़ जाती है तो इसका मतलब यह हो सकता है कि वर्तमान प्रवृत्ति समाप्त हो रही है ओह, क्या आप सुपर सिग्नल और स्टोचस्टिक क्रॉसओवर को संयोजित कर सकते हैं मई 30, 2009 11:20 पूर्वाह्न 151 सिग्नललाइन - जीटी खरीदें (केवल इसका वास्तविक मूल्य) - (इसकी पिछली सलाखों के मूल्य) जीटी (प्राइस1.4320000) एरोन --gt जब पिछला मूल्य 100 था, और वास्तविक कम है, तो विदेशी मुद्रा टे्रेंड - जीटी को खरीदने के लिए तैयार हो जाता है WPR --gtb को बेचने के लिए तैयार होने के लिए रंग तैयार करने में यह होना चाहिए। WPR --gt जब यह केंद्र से जाने शुरू होता है, तो 100 --gt को खरीदने के लिए तैयार है। कलरचौस्टिक - जीटी एंटर के बाद सभी पिछले सिग्नल तैयार होते हैं और यह रंग बदलता है सिग्नल लाइन में परिवर्तन रंग, या रंग स्टोचैस्टिक परिवर्तन रंग मैं लाल रंग में पहले एक डालता हूं, क्योंकि अब तक, इसका सबसे निर्धारित निर्धारण हालत दर्ज है। यदि मैं इसे लेता हूँ, सभी लोसेस, अगर मैं इसे डालता हूं, तो कुछ दिलचस्प आता है। यह मेरे कंप्यूटर पर धीमी गति से चल रहा है, लेकिन अभी तक ग्राफ लिंक के रूप में करता है। (1 एम EURUSD चार्ट, एक दिन में 2 ट्रेडों अधिक या कम)। जब रणनीति परीक्षक समाप्त हो जाता है तो आप को सूचित करेंगे। सूत्र में, जहां मैं quotPricequot का उपयोग करता हूं, मुझे लगता है कि जिस कारक के लिए मैं इसे गुणा करता हूं, वह शेष जोड़े चार्ट चार्ट के लिए काम नहीं करता। इसे अनुकूलित करना होगा। बीमार सिर्फ पल के 1 एम EURUSD के साथ परीक्षण करता है। मुझे अभी भी लागू करने की ज़रूरत है जो आपने मुझे एरोन सूचक के बारे में बताया था, और हाँ, कोई कॉम्बो किया जा सकता है, बस मुझे बताओ कि कौन और बीमार यह कोशिश करते हैं उफ़ गफ़ल बस थोड़ा नीचे चला गया। महीने खत्म करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते हैं, संलग्नक की जांच करें, वहां आप देख सकते हैं कि यह कहां विफल हुआ और कहां सही था (और यहां तक ​​कि वास्तविक चार्ट के साथ जांच भी कर सकता है तो देखें कि यह क्यों हुआ और कैसे सुधार हुआ है)। इस चार्ट को ईए के लिए किस कॉन्फ़िगरेशन पर लागू किया गया था, यह जानने के लिए 4 पोस्ट पढ़ें। अब तक के साथ मैं शुरूआत कर रहा हूं, जो अब तक के साथ शुरू हो रहा है: नोट: अरोन इस सूचक को अधिक तीव्र करना चाहते हैं, कुछ अन्य नियम हैं, जैसे जब कभी लाइन 40 से 70 की तरह बढ़ जाती है, तो इसका मतलब यह हो सकता है कि वर्तमान प्रवृत्ति खत्म हो जाएगी। एमएम आप एक नियम को समझ सकते हैं कि इस नियम को समझ में नहीं आया। विशेष रूप से भाग की रेखा के ऊपर 40 से 70 सॉट की तरह ऊपर जाना है किसी भी अन्य नियम मुझे बीटीडब्ल्यू की कोशिश करना चाहते हैं, मुझे यह पसंद है, कुछ समय से यह वाकई अच्छी चाल करता है, हमारे पास सिर्फ 2 आंकड़े हैं कि जब मैं थ्क्स में प्रवेश नहीं करूंगा, तो मैंने आपको प्रधान मंत्री की कोशिश की, लेकिन सिस्टम मुझे नहीं छोड़ता। यदि आप चाहें तो मुझसे संपर्क करें, बस मुझे अपना ईमेल पता दो ग्रीटिंगज़ सब StrategyTester. zip 31 मई, 2009 4:10 पोस्ट 154 मुझे लगता है कि समस्या सिर्फ उपयोग करने के लिए बहुत अधिक संकेतक है। जैसा कि मुझे नहीं पता है कि क्या यह गाइड के रूप में लंबे समय तक टीएफ रंग स्टोचस्टिक का प्रयोग करना संभव है या नहीं। यदि संभव हो, तो 1 एच या 4 एच का उपयोग केवल छोटे टीएफ के लिए खरीद या बेचने के लिए किया जाना चाहिए। वैसे भी, शायद यह सूचक मेरे सिस्टम में जोड़ें ईएमए एंगल ज़ीरो लिंक से पहले पोस्ट पर विदेशी मुद्रा-टीएसडी है ईए के लिए नियम हैं मुझे लगता है कि एआरएएन डब्ल्यूपीआर स्टोचस्टिक ईएमए एंगल ज़ीरो का उपयोग करने के लिए ईएमए एंगल ज़ीरो को बुरा कोणों पर सीमित करना चाहिए पहले पद पर शासन ने कहा कि कोण रेडियन में मापा जाता है जहां 1 रेडियन 57 डिग्री है। तो .33 लगभग 19 डिग्री है हम अच्छे कोणों के बाद क्या हैं, इसलिए मुझे लगता है कि ईएमए एंगल ज़ीरो को मदद करनी चाहिए। नोट मैंने अभी तक कोशिश नहीं की है क्या एंट्री का परीक्षण करना संभव होगा क्योंकि 1 मीटर में 10 पिप अलग-अलग बार या दो बार के अंदर अलग हैं, अरुण के लिए अच्छा कोण होना चाहिए मुझे लगता है कि सुपर सिग्नल और स्टोचस्टिक क्रॉसओवर समस्या को ढंकना चाहिए। मैन्युअल व्यापार के लिए कुछ समय मैं व्यापार करने के लिए केवल 4 इंडिकेटर का उपयोग कर रहा हूं लेकिन मुझे क्या लगता है जब आउरो का शो स्टोकैस्ट होगा, तो जल्द ही क्रॉसओवर जा रहा होगा। अगर स्टोचस्टिक क्रॉसओवर का व्यापार नहीं है संकेतक अरुण एडीएक्स (डीएमआई) डब्ल्यूपीआर स्टोचस्टिक 15 जून, 2009 10:16 बजे पोस्ट 15 9 सबसे पहले मैं अपने अद्भुत सिस्टम को हमारे साथ बांटने के लिए धन्यवाद करता हूं। मैं सिस्टम का परीक्षण कर रहा हूं और एक ही (मौलिक) संकेतक को 1 घंटे के चार्ट में लागू करके, मेरे पक्ष में थोड़ी बाधाओं को झुकाते हुए कुछ बहुत अच्छे परिणाम प्राप्त किया है। फिर 5 मिनट के चार्ट के 1 घंटे के चार्ट पर सिग्नल लाइन द्वारा इंगित किए गए अनुसार उसी दिशा में व्यापार करें। यदि 1 घंटे के चार्ट अंक पर सिग्नल लाइन ऊपर की तरफ - सुपर सिग्नल तीर प्राप्त करने के बाद 5 मिनट के चार्ट पर केवल लम्बी पोजिशन लें और सिग्नल लाइन को रंग बदलने की प्रतीक्षा करें। यदि 1 घंटे की चार्ट पर संकेत रेखा नीचे की ओर ले जाती है, तो 5 मिनट के चार्ट के केवल छोटे सौदों को ले लो। सरल सिंपल सिस्टम मुझे नहीं पता कि दूसरों को चार्ट में देखना चाहते हैं, तो मैं नियम के लिए एक और बार लिखूंगा I अब 1 का उपयोग करना। सुपर सिग्नल, और एसएचआई-चांदी रुझान चेतावनी को चार्ट 2 पर प्रिंट करना होगा। सिग्नल लाइन का रंग बदलना अच्छा कोण है। 3. रंग स्टोचस्टिक परिवर्तन रंग (पहले से ही रंग बदल सकता है) 5. विदेशी मुद्रा रुझान fxfariz रंग बदलना चाहिए। यदि सभी मिलते हैं, बड़ी प्रवृत्ति मुझे पसंद है तो उर सिस्टम बहुत अच्छा लगता है, क्या आप इसके बारे में और अधिक जानकारी प्रदान कर सकते हैं यह जानना चाहते हैं कि क्या, खरीदने के लिए क्या अवधारणा है, सिग्नल बेचते हैं, यह भी सुनिश्चित नहीं है कि यह कैसे तीर, सरल मोमबत्ती के ऊपर काम कर रहा है पैटर्न और एमए Thankyou सिस्टेम और मदद के लिए Im इसके साथ एक ईए बना रही है, लेकिन यह अभी तक रणनीति परीक्षक पर लाभदायक नहीं है। हालांकि कुछ खरीदना फायदेमंद हैं, कुछ लोग नहीं हैं, लेकिन यह भी ढीला नहीं है, जीतने के लिए सिर्फ एक छोटा स्पर्श बचा है। खोलने के नियम, सूचक द्वारा सूचक: रंग स्टोचस्टिक v1.04d arrow चेतावनी जब सिग्नल दिया जाता है, तब खरीदें जब सिग्नल दिया जाता है तब सिग्नल लाइन खरीदें या बेचे जाने पर इसे खरीद या बेचते हैं जब अंतिम मूल्य से वास्तविक मान से एक छलांग होती है 0.0002 कम से कम (यूएनयूएसडी के लिए) सुपर सिग्नल v3f खरीदा या बेचने पर जब अंतिम सशक्त सिग्नल दिया गया था तो खरीदार या खरीदा गया था जब भी संवाददाता लाइन अंतिम बार में 100 से वास्तविक विदेशी मुद्रा प्रवृत्ति पर एक कम मूल्य के लिए जाता है fxfariz खरीदें या बेचते हैं खरीदने या बेचने के संकेत दिए गए हैं विलियम्स प्रतिशत सीमा एक आदेश खोलते हैं जब भी यह बीच में जाने शुरू हो जाती है जब यह सभी संकेतक ईए को खरीदने के लिए कहते हैं, यह खरीद लेंगे, और बिक्री के साथ ही होगा। यदि quotsignal linequot रंग बदलता है, या quotautionquot परिवर्तन दिशा, या quotForex Trend fxfarizquot विपरीत संकेत देता है, फिर बंद करें स्टॉप लॉस या प्रॉफिट इस्तेमाल नहीं किया गया। सिग्नललाइन - जीटी खरीदें या बेचने के लिए तैयार हो जाएं यदि (इसका वास्तविक मान) - (इसकी पिछली सलाखों के मूल्य) जीटी (प्राइस1.4320000) अरुण - जीटी जब पिछला मूल्य 100 था, और वास्तविक कम है, विदेशी मुद्रा टे्रेंड को खरीदने के लिए तैयार हो जाता है --gt WPR --gb को बेचने के लिए तैयार होने के लिए तैयार होने के लिए रंग तैयार करने में यह होना चाहिए। जब ​​वह केंद्र से 0 --gt से चलना शुरू हो जाता है तो WPR --gt खरीदने के लिए तैयार होता है जब वह केंद्र से चलने के लिए 100 से तैयार हो जाता है - - जीटी एंटर के बाद सभी पिछले सिग्नल तैयार होते हैं और यह रंग में बदलता है सिग्नल लाइन में परिवर्तन रंग, या रंग स्टोचैस्टिक परिवर्तन रंग मैं लाल रंग में पहले एक डालता हूं, क्योंकि अब तक इसका सबसे निर्धारित निर्धारण हालत है। यदि मैं इसे लेता हूँ, सभी लोसेस, अगर मैं इसे डालता हूं, तो कुछ दिलचस्प आता है। यह मेरे कंप्यूटर पर धीमी गति से चल रहा है, लेकिन अभी तक ग्राफ लिंक के रूप में करता है। (1 एम EURUSD चार्ट, एक दिन में 2 ट्रेडों अधिक या कम)। जब रणनीति परीक्षक समाप्त हो जाता है तो आप को सूचित करेंगे। सूत्र में, जहां मैं quotPricequot का उपयोग करता हूं, मुझे लगता है कि जिस कारक के लिए मैं इसे गुणा करता हूं, वह शेष जोड़े चार्ट चार्ट के लिए काम नहीं करता। इसे अनुकूलित करना होगा। बीमार सिर्फ पल के 1 एम EURUSD के साथ परीक्षण करता है। मुझे अभी भी लागू करने की ज़रूरत है जो आपने मुझे एरोन सूचक के बारे में बताया था, और हाँ, कोई कॉम्बो किया जा सकता है, बस मुझे बताओ कि कौन और बीमार यह कोशिश करते हैं उफ़ गफ़ल बस थोड़ा नीचे चला गया। मई 2009 में शामिल होने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। स्थिति: सदस्य 67 पद संलग्नक की जांच करें, वहां आप देख सकते हैं कि यह कहां विफल हुआ और कहां सही था (और यहां तक ​​कि वास्तविक चार्ट के साथ जांच भी कर सकती है तो देखें कि यह क्यों हुआ और कैसे सुधार हुआ) । इस चार्ट को ईए के लिए किस कॉन्फ़िगरेशन पर लागू किया गया था, यह जानने के लिए 4 पोस्ट पढ़ें। अब तक के साथ मैं शुरूआत कर रहा हूं, जो अब तक के साथ शुरू हो रहा है: नोट: अरोन इस सूचक को अधिक तीव्र करना चाहते हैं, कुछ अन्य नियम हैं, जैसे जब कभी भी लाइन 40 से 70 की तरह बढ़ जाती है, तो इसका मतलब यह हो सकता है कि वर्तमान प्रवृत्ति समाप्त हो जाएगी। एमएम आप एक नियम को समझ सकते हैं कि इस नियम को समझ में नहीं आया। विशेष रूप से भाग की रेखा के ऊपर 40 से 70 सॉट की तरह ऊपर जाना है किसी भी अन्य नियम मुझे बीटीडब्ल्यू की कोशिश करना चाहते हैं, मुझे यह पसंद है, कुछ समय से यह वाकई अच्छी चाल करता है, हमारे पास सिर्फ 2 आंकड़े हैं कि जब मैं थ्क्स में प्रवेश नहीं करूंगा, तो मैंने आपको प्रधान मंत्री की कोशिश की, लेकिन सिस्टम मुझे नहीं छोड़ता। यदि आप चाहें तो मुझसे संपर्क करें, बस मुझे अपना ईमेल पता दो ग्रीटिंगज़ सब अटैचमेंट की छवि (बड़ा करने के लिए क्लिक करें) मुझे लगता है कि समस्या का उपयोग करने के लिए केवल बहुत अधिक सूचक है जैसा कि मुझे नहीं पता है कि क्या यह गाइड के रूप में लंबे समय तक टीएफ रंग स्टोचस्टिक का प्रयोग करना संभव है या नहीं। यदि संभव हो, तो 1 एच या 4 एच का उपयोग केवल छोटे टीएफ के लिए खरीद या बेचने के लिए किया जाना चाहिए। वैसे भी, शायद यह सूचक मेरे सिस्टम में जोड़ें ईएमए एंगल ज़ीरो लिंक से पहले पोस्ट पर विदेशी मुद्रा-टीएसडी है ईए के लिए नियम हैं मुझे लगता है कि एआरएएन डब्ल्यूपीआर स्टोचस्टिक ईएमए एंगल ज़ीरो का उपयोग करने के लिए ईएमए एंगल ज़ीरो को बुरा कोणों पर सीमित करना चाहिए पहले पद पर शासन ने कहा कि कोण रेडियन में मापा जाता है जहां 1 रेडियन 57 डिग्री है। तो .33 लगभग 19 डिग्री है हम अच्छे कोणों के बाद क्या हैं, इसलिए मुझे लगता है कि ईएमए एंगल ज़ीरो को मदद करनी चाहिए। नोट मैंने अभी तक कोशिश नहीं की है क्या एंट्री का परीक्षण करना संभव होगा क्योंकि 1 मीटर में 10 पिप अलग-अलग बार या दो बार के अंदर अलग हैं, अरुण के लिए अच्छा कोण होना चाहिए मुझे लगता है कि सुपर सिग्नल और स्टोचस्टिक क्रॉसओवर समस्या को ढंकना चाहिए। मैन्युअल व्यापार के लिए कुछ समय मैं व्यापार करने के लिए केवल 4 इंडिकेटर का उपयोग कर रहा हूं लेकिन मुझे क्या लगता है जब आउरो का शो स्टोकैस्ट होगा, तो जल्द ही क्रॉसओवर जा रहा होगा। अगर स्टोचस्टिक क्रॉसओवर का व्यापार नहीं है संकेतक अरुण एडीएक्स (डीएमआई) डब्ल्यूपीआर स्टोचस्टिक हैं

No comments:

Post a Comment