Friday 17 November 2017

मैक और सरल चलती औसत रणनीति विदेशी मुद्रा


विदेशी मुद्रा: चलने की औसत एमएसीडी कॉम्बो सिद्धांत में, प्रवृत्ति व्यापार आसान है। आपको जो कुछ भी ज़रूरी है, उसे खरीदते रहना पड़ता है जब आप कीमतें बढ़ती हैं और इसे बेचते समय बेचते रहें व्यवहार में, हालांकि, यह सफलतापूर्वक ऐसा करने के लिए अधिक कठिन है प्रवृत्ति व्यापारियों के लिए सबसे बड़ा डर एक प्रवृत्ति में बहुत देर हो रही है, यही है, थकावट के समय। फिर भी इन कठिनाइयों के बावजूद, प्रवृत्ति व्यापार शायद व्यापार की सबसे लोकप्रिय शैली में से एक है, क्योंकि जब एक प्रवृत्ति विकसित होती है, चाहे अल्पकालिक या दीर्घकालिक आधार पर, यह घंटों, दिन और महीनों तक भी रह सकता है। यहां अच्छी तरह से रणनीति शामिल है जो आपको स्पष्ट प्रवेश और बाहर निकलने के स्तर के साथ सही समय पर प्रवृत्ति पर लाने में मदद करेगी। इस रणनीति को चलती औसत एमएसीडी कॉम्बो कहा जाता है। (पृष्ठभूमि पढ़ने के लिए, एमएसीडी पर एक प्राइमर देखें।) सिंहावलोकन एमएसीडी कॉम्बो रणनीति में सेटअप के लिए चलने वाली औसत (एमए) के दो सेटों का उपयोग करना शामिल है: एसएमए की वास्तविक समय अवधि उस चार्ट पर निर्भर करती है जो आप उपयोग करते हैं, लेकिन यह रणनीति प्रति घंटा और दैनिक चार्ट पर सर्वोत्तम काम करता है रणनीति का मुख्य आधार खरीदने या बेचने के लिए है, जब कीमतें प्रवृत्ति की दिशा में चलती औसत को पार करती हैं। (अधिक जानने के लिए, मूविंग एवरेरी ट्यूटोरियल पढ़ें।) लांग ट्रेड के लिए नियम 50 एसएमए और 100 एसएमए दोनों के ऊपर व्यापार के लिए मुद्रा की प्रतीक्षा करें। एक बार कीमत 10 पीएएस या इससे अधिक की निकटतम एसएमए के ऊपर टूट गई, तो लंबे समय तक प्रवेश करें जब एमएसीडी पिछले पांच सलाखों के भीतर सकारात्मक को पार कर गया हो, अन्यथा अगली एमएसीडी सिग्नल की प्रतीक्षा करें। प्रविष्टि से पांच-बार कम पर प्रारंभिक स्टॉप सेट करें दो बार जोखिम पर आधे से बाहर निकलें तो ब्रेकएवेन को रोकें। 50 एसएमए के नीचे 10 पिप्स के नीचे कीमत टूट जाने पर दूसरी छमाही से बाहर निकलें। लघु व्यापार के लिए नियम 50 एसएमए और 100 एसएमए दोनों के नीचे मुद्रा के व्यापार की प्रतीक्षा करें। एक बार कीमत 10 पीआईएस या उससे अधिक की निकटतम एसएमए के नीचे टूट गई है, तो एमएसीडी ने पिछले पांच बार के भीतर नकारात्मक को पार किया है, तो कम दर्ज करें अन्यथा, अगले एमएसीडी सिग्नल की प्रतीक्षा करें। प्रवेश से पांच-बार उच्च पर प्रारंभिक रोक सेट करें दो बार जोखिम पर आधे से बाहर निकलें तो ब्रेकएवेन को रोकें। बाकी की स्थिति से बाहर निकलें जब कीमत 50 एसएमए से 10 पीएएस के ऊपर टूट जाती है। अगर व्यापार की कीमत केवल 50 एसएमए और 100 एसएमए के बीच व्यापार कर रही है तो व्यापार न लें। लांग ट्रेड्स चित्रा 1 में हमारा पहला उदाहरण एक प्रति घंटा चार्ट पर EUR USD है। यह व्यापार 13 मार्च, 2006 को तय होता है, जब कीमत 50 घंटे के एसएमए और 100-घंटे के एसएमए दोनों से अधिक हो जाती है। हालांकि, हम तुरंत प्रवेश नहीं करते क्योंकि एमएसीडी पांच से अधिक बार पहले की तरफ पार कर गया था, और हम दूसरे एमएसीडी उल्टे क्रॉस के लिए इंतजार करना पसंद करते हैं। कारण हम इस नियम का पालन करते हैं क्योंकि हम खरीदना नहीं चाहते हैं गति थोड़ी देर के लिए पहले से ही बढ़ी है और इसलिए खुद को समाप्त कर सकता है दूसरा ट्रिगर कुछ घंटे बाद 1.1 9 45 पर होता है हम स्थिति दर्ज करते हैं और प्रविष्टि से पांच बार कम होने पर हमारी आरंभिक रोक लगाते हैं, जो 1.1 9 17 है। हमारा पहला लक्ष्य 2 पीओएस (1.1 9 45-1.1 9 17) या 56 पीिप्स का हमारा जोखिम दो गुना है, जो हमारा लक्ष्य 1.2001 पर है। लक्ष्य अगले दिन 11 बजे ईएसटी पर मारा जाता है। हम फिर ब्रेकएव करने के लिए अपना रुख ले जाते हैं और 50-घंटे के एसएमए के नीचे की कीमत 10 pips के साथ स्थिति की दूसरी छमाही से बाहर निकलने की कोशिश करते हैं। यह 20 मार्च, 2006 को 10 बजे ईएसटी पर होता है, उस समय स्थिति का दूसरा आधा 1.2165 पर कुल व्यापार लाभ के लिए बंद हो जाता है 138 पिप्स चित्रा 1: चलते हुए औसत एमएसीडी कॉम्बो, यूआरयूएसडीसीम्पल 5 8 चलती औसत क्रॉसओवर अगस्त 2006 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 436 पोस्ट मैं सहमत हूं, सादगी कभी-कभी सबसे अच्छा समाधान है। बहुत से लोग छोटे समय के तख्ते का कारोबार करते हैं और जलाते रहते रहते हैं। लंबे समय के फ्रेम सर्वश्रेष्ठ हैं कोई आश्चर्य नहीं कि ज्यादातर व्यावसायिक व्यापारी केवल दैनिक चार्ट का उपयोग करते हैं मुझे पता है कि उदाहरण के लिए यूबीएस व्यापारियों ऐसा करते हैं। मैं यूबीएस में काम करता हूं (विदेशी मुद्रा में नहीं, एक व्यापारी के रूप में) और कभी-कभी मैं ज़्यूरिक में कंपनी के शीर्ष विदेशी मुद्रा लोगों के साथ फोन पर बात करता हूं वे केवल दैनिक चार्ट, समर्थन और प्रतिरोध स्तर और कुछ और संकेतक के साथ काम करते हैं कुछ फैंसी, बुनियादी साधारण सामान जब यह प्रवृत्तियां होती हैं, तब जब यह पर्वतमाला होती है, तो 58 एमएएस बहुत अच्छी तरह से काम करते हैं। लेकिन क्या सूचक बाजारों पर किसी भी तरह से अच्छी तरह से काम करता है, सही है अगर बाजार हमेशा प्रचलित थे तो हम सब अब गंदी अमीर होंगे। व्यापार के साथ समस्या, कोई फर्क नहीं पड़ता कि (स्टॉक, वस्तुएं, विदेशी मुद्रा आदि) तब होती है जब बाजार पर्वतमाला, अवधि। जब यह ट्रेंडिंग किया गया था, उस समय सबसे ज्यादा लाभ प्राप्त किया जाता है जब आप जलते हैं और आप फिर से शुरू करते हैं। अजीब बात है कि यहां पर सबसे नया धागे यहां कुछ महीनों तक सर्वोत्तम प्रणाली का वादा करता है जब तक कि वे यह महसूस नहीं करते कि हे, लंबे समय में यह काम नहीं करेगा। क्यूं कर। समय के कारणों के कारण उम्मीद है कि सभी को यह समझना पड़ेगा और पवित्र गिरजाघर की उम्मीद करना बंद कर दें। यहां तक ​​कि व्यापारिक खबरों में इसके उद्धरण चिह्नों का उद्धरण होता है: जब किसी समाचार ने अपेक्षित दिशानिर्देश में मुद्रा नहीं बढ़ता। कितनी बार हुआ है, और लोग कह रहे हैं कि वे सभी पागलों को कहें, जैसे ठीक है, यह नीचे जा रहा है क्योंकि आप देख रहे हैं, खबर अच्छी थी, लेकिन उतनी अच्छी नहीं थी जितनी उम्मीद थी और कल कल जॉन डो ने कहा कि यह और यही इसलिए मैं लगता है कि लोगों के लिए उम्मीद कर रहे थे। blah blah blahquot यह सब बी एस है, सभी शुद्ध बी एस सिस्टम आते हैं और जाते हैं (वेगास को देखें) और लोग अभी भी अगले सर्वोत्तम चीज़ की तलाश करते हैं वे कब सीखेंगे इसे सरल रखें और आपके पास इसका मौका हो सकता है, लेकिन आप कभी भी कभी भी गंदी अमीर नहीं बना पाएंगे, खासकर जब आप छोटी पूंजी के साथ शुरू करते हैं मुझे मतलब और नकारात्मक लगता है लेकिन हम सभी जानते हैं कि यह सच है, अन्यथा हम यहां हर समय नए जादुई प्रणालियों की तलाश नहीं करेंगे। अगर, यह महसूस करने के बाद, आप अभी भी इसके साथ खेलना चाहते हैं, तो सवारी का आनंद लें और मज़ा लें। तभी जब आप उस वित्तीय दबाव को समाप्त करते हैं, तो आप वास्तव में इसमें मजा ले सकते हैं और एक अलग तरीके से चार्ट देख सकते हैं। दोपहर का भोजन। दोपहर के भोजन के लिए है Wimps मैं सहमत हूँ, सादगी कभी कभी सबसे अच्छा समाधान है बहुत से लोग छोटे समय के तख्ते का कारोबार करते हैं और जलाते रहते रहते हैं। लंबे समय के फ्रेम सर्वश्रेष्ठ हैं कोई आश्चर्य नहीं कि ज्यादातर व्यावसायिक व्यापारी केवल दैनिक चार्ट का उपयोग करते हैं मुझे पता है कि उदाहरण के लिए यूबीएस व्यापारियों ऐसा करते हैं। मैं यूबीएस में काम करता हूं (विदेशी मुद्रा में नहीं, एक व्यापारी के रूप में) और कभी-कभी मैं ज़्यूरिक में कंपनी के शीर्ष विदेशी मुद्रा लोगों के साथ फोन पर बात करता हूं वे केवल दैनिक चार्ट, समर्थन और प्रतिरोध स्तर और कुछ और संकेतक के साथ काम करते हैं कुछ फैंसी, बुनियादी साधारण सामान जब यह प्रवृत्तियां होती हैं, तब जब यह पर्वतमाला होती है, तो 58 एमएएस बहुत अच्छी तरह से काम करते हैं। लेकिन क्या सूचक बाजारों पर किसी भी तरह से अच्छी तरह से काम करता है, सही है अगर बाजार हमेशा प्रचलित थे तो हम सब अब गंदी अमीर होंगे। व्यापार के साथ समस्या, कोई फर्क नहीं पड़ता कि (स्टॉक, वस्तुएं, विदेशी मुद्रा आदि) तब होती है जब बाजार पर्वतमाला, अवधि। जब यह ट्रेंडिंग किया गया था, उस समय सबसे ज्यादा लाभ प्राप्त किया जाता है जब आप जलते हैं और आप फिर से शुरू करते हैं। अजीब बात है कि यहां पर सबसे नया धागे यहां कुछ महीनों तक सर्वोत्तम प्रणाली का वादा करता है जब तक कि वे यह महसूस नहीं करते कि हे, लंबे समय में यह काम नहीं करेगा। क्यूं कर। समय के कारणों के कारण उम्मीद है कि सभी को यह समझना पड़ेगा और पवित्र गिरजाघर की उम्मीद करना बंद कर दें। यहां तक ​​कि व्यापारिक खबरों में इसके उद्धरण चिह्नों का उद्धरण होता है: जब किसी समाचार ने अपेक्षित दिशानिर्देश में मुद्रा नहीं बढ़ता। कितनी बार हुआ है, और लोग कह रहे हैं कि वे सभी पागलों को कहें, जैसे ठीक है, यह नीचे जा रहा है क्योंकि आप देख रहे हैं, खबर अच्छी थी, लेकिन उतनी अच्छी नहीं थी जितनी उम्मीद थी और कल कल जॉन डो ने कहा कि यह और यही इसलिए मैं लगता है कि लोगों के लिए उम्मीद कर रहे थे। blah blah blahquot यह सब बी एस है, सभी शुद्ध बी एस सिस्टम आते हैं और जाते हैं (वेगास को देखें) और लोग अभी भी अगले सर्वोत्तम चीज़ की तलाश करते हैं वे कब सीखेंगे इसे सरल रखें और आपके पास इसका मौका हो सकता है, लेकिन आप कभी भी कभी भी गंदी अमीर नहीं बना पाएंगे, खासकर जब आप छोटी पूंजी के साथ शुरू करते हैं मुझे मतलब और नकारात्मक लगता है लेकिन हम सभी जानते हैं कि यह सच है, अन्यथा हम यहां हर समय नए जादुई प्रणालियों की तलाश नहीं करेंगे। अगर, यह महसूस करने के बाद, आप अभी भी इसके साथ खेलना चाहते हैं, तो सवारी का आनंद लें और मज़ा लें। तभी जब आप उस वित्तीय दबाव को समाप्त करते हैं, तो आप वास्तव में इसमें मजा ले सकते हैं और एक अलग तरीके से चार्ट देख सकते हैं। आपकी नकारात्मकता बेकार है विदेशी मुद्रा की गेम में आपको हार मानने के लिए खेद है शायद कुछ और तुम्हारे लिए बेहतर होगा ऐसा लगता है कि आप एक महान पाठक हैं वास्तव में मैं एक महान समय का व्यापार कर रहा हूं और Ive इसे और अधिक का आनंद ले रहा हूं क्योंकि यथार्थवादी दृष्टिकोण को छोड़कर और quotholy grail को छोड़कर एक अस्तित्व में है। जवाब देना शुरू करने से पहले आप कुछ समय पहले चीजें पढ़ना चाहते हैं, सिर्फ एक सुझाव दोपहर का भोजन। दोपहर के भोजन के लिए है Wimps के लिए Well MrFuture, इसके मूल्य के लिए, मैं व्यापार के बारे में सरल दृष्टिकोण के रूप में आप के साथ सहमत हैं। बाजारों, और कई प्रणालियों, और पाठ्यक्रमों, तरीकों, जटिल या जो कुछ भी साथ अंतरंगता के अपने सभी वर्षों में मैं हमेशा दूसरी पद्धति पर वापस जाने के लिए प्रतीत होता है जो मैंने कभी इस्तेमाल किया (एक एमए और स्टॉच), जो संयोगवश, मेरे लिए सबसे सफल साबित हुआ है। अभी भी है। मैं आमतौर पर इसका इस्तेमाल अन्य विधियों की पुष्टि करने के लिए करता हूं लेकिन ये मुझे इन मंचों से दूर रखने से नहीं रोकेंगे क्योंकि मैं वास्तव में अन्य लोगों के प्रयासों का आनंद उठा रहा हूं और यहां कुछ अच्छे लोग हैं। संक्षेप में, हाँ, मैं आपके साथ और आईएम से सरल शिविर में सहमत हूं। लेकिन क्योंकि मैं इन और अन्य प्रणालियों को पढ़ता हूं, यह मुझे एक हारे हुए नहीं बनाता है Btw अच्छा पोस्ट डेव मैं कभी नहीं, कभी सुझाव है कि जो एफएफ पढ़ता है एक हारे हुए है शुरुआत के लिए, मैं सप्ताह में एक बार कम से कम एक पाठक हूं और अन्य लोगों के दृष्टिकोणों के बारे में पढ़ने का आनंद लेता हूं। केवल एक चीज जिसे मैं नहीं पसंद करता हूं वह है कि लोगों की एक ही पुरानी कहानी को अगले पवित्र गीलों के बारे में उत्साहित हो रही है और फिर हर बार जब समान रूप से धागा खोने वाले पदों को देखते हुए लोगों को यह पता चलता है कि कई बार, सिस्टम अच्छा प्रदर्शन नहीं करता है मैं वहां गया हूं, ऐसा किया मैं यह सुझाव दे रहा हूं कि यह सरल रखना और पहलुओं को बदलना है: यदि आप उम्मीद कर रहे हैं कि एक प्रणाली आपको समृद्ध करेगी, तो आप केवल तभी बल देंगे और पैसे खो देंगे। अगर आपको लगता है कि कोई सिस्टम केवल आपकी सहायता कर सकता है और आपको कितना अतिरिक्त नकद दे रहा है, तो आप कितना शुरू करना चाहते हैं, तो आप इसमें अच्छा लगेगा और मज़ेदार होंगे। हकीकत यह है कि यहां के 90 लोग अमीर जल्दी पाने की उम्मीद कर रहे हैं और इसलिए मेरे जैसे पदों को पढ़ने से नफरत है और सभी रक्षात्मक हैं, और मुझे पता है कि बहुत समय पहले भी मैं उनके ही जूते में बिल्कुल नहीं था। जैसे ही समय लगता है वे महसूस करेंगे कि मैं आखिरकार गलत नहीं था। दोपहर का भोजन। दोपहर के भोजन के लिए है Wimps के लिए 58 emas बहुत अच्छी तरह से काम करते हैं जब यह रुझान, कम जब यह पर्वतमाला लेकिन क्या सूचक बाजारों पर किसी भी तरह से अच्छी तरह से काम करता है, सही है अगर बाजार हमेशा प्रचलित थे तो हम सब अब गंदी अमीर होंगे। व्यापार के साथ समस्या, कोई फर्क नहीं पड़ता कि (स्टॉक, वस्तुएं, विदेशी मुद्रा आदि) तब होती है जब बाजार पर्वतमाला, अवधि। जब यह ट्रेंडिंग किया गया था, उस समय सबसे ज्यादा लाभ प्राप्त किया जाता है जब आप जलते हैं और आप फिर से शुरू करते हैं। हां, मैं इस बात से पूरी तरह सहमत हूं यही कारण है कि कोई पवित्र कंघी बनानेवाले की रेती रणनीति नहीं है और कभी नहीं होगा। इस प्रकार की रणनीति और किसी भी रणनीति के साथ, नुकसान को कम रखने और मुनाफे को चलाने के लिए, इसलिए हमारे पास लगातार दीर्घकालिक बढ़त है मैं समझता हूं कि थोड़े समय के फ़्रेमों के बारे में आपका क्या मतलब है मैंने इन्हें पहली बार कारोबार किया, लेकिन यह बहुत श्रम गहन था और मैंने अब तक बहुत अधिक ट्रेड किया है जिसका मतलब है कि दलाल के लिए बहुत अधिक फैलता है, जिसका अर्थ है कि मेरे पास बहुत बड़ा जीत अनुपात था, यहां तक ​​कि यहां तक ​​कि तोड़ने के लिए भी। लोग इस प्रकार के व्यापार पर पैसे कमाते हैं, लेकिन यह सिर्फ मेरे लिए उपयुक्त नहीं है मुझे यह भी मानना ​​चाहिए कि Fx एक अमीर त्वरित योजना नहीं है, इस तरह का दृष्टिकोण मेरे विचार में संभावित खतरनाक है। हालांकि, सख्त अनुशासन और जोखिम प्रबंधन और एक अच्छी रणनीति के साथ, आपके पैसे पर औसत रिटर्न के ऊपर करना संभव है, बिना कुछ जोखिम के बावजूद। मैं कई व्यापारियों की तुलना में अधिक रूढ़िवादी हूं, मैं बहुत कम लाभ उठाने के साथ व्यापार करता हूं, मैं 2-3 महीनों के लिए लक्ष्य यदि मुझे 4 पर जाना पड़ता है तो मैं इस माह के लिए व्यापार बंद कर देता हूं इसलिए इसे खोने का जोखिम नहीं। सितंबर 2006 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 995 पदों वर्तमान में मैं GBPUSD पर एक संकेत के लिए इंतजार कर रहा हूं, यह आज आ सकता है, यह कुछ दिनों में आ सकता है, मैं इंतजार करूँगा। इस जोड़ी पर अंतिम व्यापार 24 अगस्त को क्रॉस था। प्रवेश 2.0040 था। यह मेरे स्टॉप के बहुत करीब था, जो उस समय समर्थन से नीचे था, फिर कीमत मेरी स्थिति के पक्ष में बदल गई और 2.01 9 2 हिट हुई और 101.6 पंसल के लिए 2.0141 पर मेरा अनुगामी स्टॉप सक्रिय हो गया। धैर्य और अनुशासन, मैं वहां मिल रहा हूं सितंबर 2006 में स्थिति: सदस्य 944 पद पीटरएम, अच्छा धागा अपने अनुभव साझा करने के लिए धन्यवाद। Im वर्तमान में कुछ pips लॉक के साथ लंबे समय GBPUSD और अपने दैनिक सिग्नल का पालन करें और कम पर भी हॉप, अगर यह materializes और आर: आर ठीक लग रहा है फिर से धन्यवाद और आप के लिए अच्छा व्यापार। अगस्त 2007 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 2 पोस्ट हाय एक नौसिखिया im लेकिन मैं विधि qutie पर कुछ समय का पालन कर रहा था कुछ समय और अपने सभी प्रयोगों से यह सबसे आसान और सबसे प्रभावी में से एक है मैं सवालों के एक जोड़े हैं 1) कैसे यू परिभाषित एक लेकर बाजार 2) एक एमए होने पर एमए आपको बाजार में ऑर्डर देता है, जब ईएमए एक दूसरे को पार करते हैं, तो लोग एक दूसरे को पार करते हैं, धन्यवाद लोग, सितंबर 2006 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 782 पोस्ट्स के लिए संकेतक बेंजज़ई और हाँ पीटर एम, दूसरों के कहने के बावजूद। एमए पार एक सरल और सबसे प्रभावी तरीके है कि मैं भर में आया है। wrt। लेकर बाजार, मैं एमटीएफ के साथ मुसीबत से बाहर रहना और दालियां या 4hr पर ट्रेडिंग करना अक्टूबर 2006 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 24 पदों यह मुझे थोड़ी देर के लिए ले लिया लेकिन अब मैं एक सादगी उत्साही हूँ उन लोगों के लिए जो 2 बढ़ते हुए औसत शैतानी रूप से जटिल हैं, क्यों न केवल 1 का उपयोग करने की मेरी पद्धति का प्रयास करें। अब मैं सिर्फ 10 इमेज (5 या 8 का उपयोग करना अच्छा है)। जब यह मूल्य के माध्यम से कट जाता है तो आपके पास एक संकेत है अगर एमएए लाइन सपाट है तो मैं थोड़ी ढलान के लिए इंतजार करता हूं, लेकिन इसके अलावा इसकी सिर्फ नेत्रगोलक और मोमबत्ती के पैटर्न का थोड़ा सा। यह भी औसत पार को ले जाने की तुलना में कम निराशा होती है क्योंकि इसमें शामिल होने के कई अवसर हैं, इसलिए मुझे एक याद आती है तो मैं नाराज़ न पड़ता। बहुत तंग स्टॉपलोस के साथ यह बहुत अच्छी तरह से काम करता है। मैंने 1 मिनट से 1 घंटे तक अच्छे रिटर्न के साथ इसका प्रयोग किया है। सभी के लिए शुभकामनाएं मेम्फिस के लिए एक कदम को ध्यान में रखते हुए

No comments:

Post a Comment