Sunday 5 November 2017

बेबीपिप्स विदेशी मुद्रा कैलकुलेटर ओंडा


Excel सरल जोखिम कैलकुलेटर की आवश्यकता हैलो, आईडी जानना चाहती है कि कोई मुझे बहुत बुनियादी सूत्र, एक्सेल या सिर्फ स्पष्टीकरण के साथ मदद कर सकता है ताकि मैं इसे Excel में बनाऊं। मैं बेबीपिपस्टलएफ़ेक्स - का उपयोग करता हूं sitionsize. php लेकिन आईडी को एक्सेल में रखना है। ये मेरी स्थिति है: आईडी मेरे खाते में से 2 जोखिम लेना है, इसलिए यदि मेरा स्टॉप लॉस हो जाता है, तो मैं केवल 2 खोता हूं प्रत्येक व्यापार के लिए मेरे पास कई एसएएल के लिए सेट किए गए कई पीप हैं I उदाहरण के लिए, मेरे पास यह परिदृश्य है: - मेरे पास 1000 - आईडी है जो जोखिम 2 - मेरा एसएल 30 पीिप्स का है बहुत सारे आकार (या इकाइयां, मैं ओंडा का उपयोग करूँगा) का उपयोग करना चाहिए जो मुझे देख रहा हूं जो एक एक्सल शीट है जिसमें मैं अपना पैसा टाइप करता हूं, जोखिम आईडी की तरह होता है और पीिप्स में एसएल होता है, और यह मुझे देता है आकार मुझे जोखिम चाहिए मैं देख रहा हूँ forexfactoryshowthre 67post1803967 लेकिन ईडी की तरह कुछ सरल, कि एक मैं समझ में नहीं आया अग्रिम में धन्यवाद। कड़ी मेहनत और धैर्य जुलाई 2018 में शामिल किया गया स्थिति: क्वांटम कोसेकंट डेयरडेविल 566 डाक नमस्कार, आईडी जानना चाहिये कि कोई मुझे बहुत बुनियादी सूत्र, एक्सेल या सिर्फ स्पष्टीकरण के साथ मदद कर सकता है ताकि मैं Excel में इसे बना सकूँ। मैं बेबीपिपस्टलएफ़ेक्स - का उपयोग करता हूं sitionsize. php लेकिन आईडी को एक्सेल में रखना है। ये मेरी स्थिति है: आईडी मेरे खाते में से 2 जोखिम लेना है, इसलिए यदि मेरा स्टॉप लॉस हो जाता है, तो मैं केवल 2 खोता हूं प्रत्येक व्यापार के लिए मेरे पास कई एसएएल के लिए सेट किए गए कई पीप हैं I उदाहरण के लिए, मेरे पास यह परिदृश्य है: - मेरे पास 1000 - आईडी है जो जोखिम 2 - मेरा एसएल 30 पीिप्स का है बहुत आकार (या इकाइयां क्या होगा, मैं ओंडा का उपयोग करता हूं)। ओंडा के पास मार्जिन कॉल है, मेरा मतलब है, क्या आप अपने पूरे खाते का व्यापार कर सकते हैं, या जब आप एक निश्चित प्रतिशत तक पहुंचते हैं तो वे व्यापार को मारते हैं ओंडा क्या आरोप लगाता है क्या यह एक फ्लैट राशि है, मार्जिन का एक प्रतिशत, या एक कमीशन जो मुझे चाहिए पता है क्योंकि आपके स्टॉप लॉस को आपकी लागत के मुकाबले सबसे आसान जोड़ा गया है। यदि यूरो का एक माइक्रोलॉट 24.30 है और आपका स्टॉप 30 है, तो आपकी प्रति लागत 27.30 है। मैं उस नंबर को ले सकता हूं और अपने खाते के आकार के अनुसार अपने सच्चे बहुत आकार की गणना कर सकता हूं। सफल व्यापार की प्रक्रिया के लिए प्रतिबद्धता की आवश्यकता है, न कि पीपस जुलाई 2018 में शामिल किया गया था स्थिति: क्वांटम कोसेकंट डेयरडेविल 566 पोस्ट यह ज्यादातर किया जाता है, लेकिन आप गायब हो गए हैं। मुझे आशा है कि आप समझते हैं कि सभी कक्षों को सही करने के लिए लाइन 2 पर थोड़ी सी काम करना, और फिर उन्हें स्प्रेडशीट के नीचे एक समय में एक कॉलम खींचें। 1. आपको अपने लिए कॉलम सी के लिए असाइन की गई जोड़ी को चेक करना होगा। 2. आपको मेटाट्रेडर उपकरण विकल्प सर्वर में जाने और DDE सर्वर को सक्षम करने के लिए क्लिक करना होगा। आपके एमटी 4 को पहले खोले जाने की ज़रूरत है, फिर आपकी श्रेष्ठ फाइल आप शायद एक सुरक्षा चेतावनी देखेंगे, इसलिए उस पर क्लिक करें और इसे सक्रिय करें यह आपके जोड़ी की कीमत को अपडेट करेगा और आपको अपने आप को बहुत आकार दिखाएगा। जैसा कि आप जीतते हैं, कॉलम एफ में मूल्यों को इनपुट करें। आप अपना नया बैलेंस देखेंगे और वह नंबर अगली पंक्ति में स्थानांतरित हो जाएगा। दूसरी पंक्ति में बहुत सारे नए संतुलन को प्रतिबिंबित करने के लिए बदल जाएगा। अगले व्यापार के लिए यह आपका आकार है समझें यह 30 pips की एक निश्चित स्टॉप लॉस के साथ आपके अपने 50 में से 50 खाते की गणना करने के लिए स्वचालित रूप से गणना करता है। सुनिश्चित करें कि यह आपको सही नंबर दे रहा है यह मैन्युअल रूप से देखें मुझे बताएं कि क्या आपके पास कोई समस्या है जिससे वह ज़िंदा आता है। जुलाई 2018 में शामिल किया गया स्थिति: क्वांटम कोसेकंट डेयरडेविल 566 पोस्ट अब आपके अनुरोध की तरह गणना की जानी चाहिए। मार्जिन कॉल के लिए आपके खाते में सुरक्षा को हटा दिया जाना चाहिए क्योंकि आप लॉट साइज निर्धारित करने के लिए अपने खाते का उपयोग कर रहे हैं। पहला टेम्प्लेट आपका अधिकतम लॉट साइज निर्धारित करने के लिए सभी उपलब्ध धन का इस्तेमाल करता है। इसी तरह मैंने व्यापार शुरू किया, और यह मुझ पर भरोसा नहीं किया कि आप जितना संभव हो उतना पैसा इस्तेमाल नहीं करना चाहते थे। क्योंकि मार्जिन संरक्षण को हटा दिया गया है, आपको 50 से कम कॉलम सी नहीं करना चाहिए। नंबर 2 आपका मार्जिन है। जब तक आपका दलाल अपनी मार्जिन की आवश्यकता नहीं बदलता, उस नंबर को न बदलें। स्टॉप लॉस फॉर्मूला में नंबर 3 था, लेकिन जब से मैं इसे पहले ही बदल रहा था, मैंने स्टॉप लॉस के लिए एक कॉलम जोड़ा, ताकि आप अपना मन बदल सकें अगर आप चाहते हैं। आपको जोड़ी की कीमत मैन्युअल रूप से दर्ज नहीं करनी चाहिए। यदि ओंडा में एक उपसर्ग या प्रत्यय है, तो आपको नाम को संशोधित करना होगा। अन्यथा, बस नाम दर्ज करें (एक्सेल कोड में, सेल नहीं) और एमटी 4 अपडेट करें। आप एक्सेल बटन और कार्यपत्रक के बीच एक सुरक्षा चेतावनी देखेंगे बस विकल्प और सक्षम पर क्लिक करें और यह स्वचालित रूप से लोड हो जाएगा। यदि आप एक से अधिक जोड़ी का कारोबार शुरू करते हैं, तो आप या तो इसे बदल सकते हैं, या अधिक कॉलम जोड़ सकते हैं। आप देखेंगे कि 1000 में 2 जोखिम केवल 20 है, इसलिए यह एक व्यापार खोलने के लिए पर्याप्त नहीं है। मैंने भ्रम से बचने के लिए फ़ाइल का नाम बदल दिया। आपको कॉलम सी 50 बनाकर अब भी अधिकतम मूल्य प्राप्त कर सकते हैं। वर्कशीट का मुख्य भाग, कॉलम जी, पढ़ना चाहिए मुझे बताएं कि अभी भी समस्याएं हैं या नहीं। 0.0x का बहुत आकार माइक्रो लॉट है 0.x का बहुत आकार छोटा है 1.x का बहुत आकार मानक बहुत से हैं I चूंकि 1000 में से 2 का 20 है, मुझे नहीं पता कि बेबीपिप्स की गणना 6 माइक्रो लॉट के रूप में की गई है। फिलहाल इस पर 1 EURUSD माइक्रो लॉट खोलने के बारे में 22.72 लगते हैं और यह 30 पीप स्टॉप लॉस की गिनती नहीं करता है। स्टॉप के साथ, प्रत्येक माइक्रो लॉट की कीमत 25.72 होगी। इसलिए, उनमें से 6 को 136.32 की आवश्यकता होगी। आप 20 जोखिम चाहते हैं, इसलिए कुछ गलत है। सफल व्यापार की प्रक्रिया के लिए प्रतिबद्धता की आवश्यकता है, न कि पीपस सदस्यों के इस धागे में पोस्ट करने के लिए कम से कम 0 वाउचर होने चाहिए। 0 व्यापारियों अब देख रहे हैं विदेशी मुद्रा फैक्ट्र्रीग्रे एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है। ओंडा इकाइयां कृपया सहायता करें क्योंकि हर जोड़े के पीओपी मूल्य समान नहीं होंगे। उदाहरण के लिए: मैं दो मुद्रा जोड़े व्यापार करता हूं और हालांकि दोनों जोड़े यूरो आधारित जोड़े हैं, उनकी प्रति पीआईपी आंदोलन की मात्रा अलग है। मैंने जो उद्धरण दिया था वह प्रति चालान यूरयूएसडी मानक 1 पिप प्रतिबिंबित करता है। यूरयूएसडी (100,000 कॉन्ट्रैक्ट) 10 पिप प्रति चाल (यूआरएन) यूरोएनजीड (100,000 कॉन्ट्रैक्ट) 7.71pip प्रति चालन दो यूरो आधारित जोड़े अभी तक दोनों अलग-अलग पीपी मान हैं। ईमानदारी से मैं एचयूएफ जोड़े के बारे में कुछ भी नहीं जानता। मुझे संदेह है कि एचयूएफ को एक विदेशी जोड़ी माना जा सकता है और यदि नियम थोड़ा अलग हैं तो एक्सोटिक्स आमतौर पर अधिक महंगे जोड़े हैं और कम मार्जिन दरें हैं आईएम के बारे में क्या बात है: fxstreetforex-tools नीयू-कैलकुलेटर हालांकि इन सभी जोड़े प्रमुख अमरीकी डालर जोड़े हैं, सभी के पास विभिन्न पाइप मूल्य हैं। यूएसडीएचयूएफ के पीप मूल्य जानने के लिए, ओंडा को ईमेल करें या उन्हें कॉल करें और वे आपके लिए समीकरण को कसरत करेंगे। या एफएफ पर किसी के लिए प्रतीक्षा की जोड़ी के लिए पीप मूल्य पोस्ट करने के लिए लेकिन ईमानदार होना करने के लिए प्रतीक्षा करें, मुझे संदेह है कि कई एफएफ सदस्यों ने जोड़ी व्यापार किया है। जनवरी 2009 में शामिल हुए स्थिति: 10 दिन एक दिन। 502 डाक धन्यवाद भाई जोड़ी दैनिक चार्ट पर बहुत तेजी से बढ़ी और एक अच्छा वापस ले लिया मैंने अभी प्रवेश किया है जब लोग बाजार बंद होने से पहले अपनी स्थिति बंद कर देते हैं। आशा है कि यह अगले सप्ताह प्रवृत्ति जारी रहेगा। अक्टूबर 2008 में शामिल हुए स्थिति: भावना और ग्लोबल मैक्रो 2,321 डाक धन्यवाद भाई जोड़ी दैनिक चार्ट पर बहुत तेजी से बढ़ी और एक अच्छा वापस ले लिया मैंने अभी प्रवेश किया है जब लोग बाजार बंद होने से पहले अपनी स्थिति बंद कर देते हैं। आशा है कि यह अगले सप्ताह प्रवृत्ति जारी रहेगा। ठीक। इसलिए आपने लंबे समय से एक रिट्रेस पर प्रवेश किया भाई, मुझे ऐसा नफरत है जब ऐसा होता है। बस प्रवृत्ति निरंतरता के लिए बाहर पकड़ उस व्यापार के साथ अच्छी किस्मत

No comments:

Post a Comment