Thursday 2 November 2017

सुरक्षित कैप विदेशी मुद्रा बाजार


मार्केट्स (सेफकैप इन्वेस्टमेंट्स लिमिटेड) की समीक्षा साइट नोटिस पर जाएं: दिसंबर 2018. बाजार के बारे में दो मंचों के धागे को हटाया नहीं जा रहा है, तो सुरक्षित कैप एफएपी के खिलाफ कार्रवाई के आरोपों को दूर करने की धमकी दी है। एफपीए सदस्य शिकायतों को छिपाने या कानूनी धमकी के दौरान बातचीत नहीं करता है। दो धागे यहां और यहाँ हैं एफपीए उन कंपनियों के साथ कारोबार करने की सिफारिश करती है जो जानकारी छिपाने के लिए कानूनी धमकियों का इस्तेमाल करते हैं 2 जुलाई, 2018: साइसेक ने सुरक्षित कैपिटल इन्वेस्टमेंट्स लिमिटेड यूरो 8168000 का जुर्माना लगाया है। सत्यापित करने के लिए यहां क्लिक करें पूर्व में जीएफसी मार्केट इस कंपनी की अन्य वेबसाइटों में शामिल हैं गोएफ़ॉक्स पोलैंड की एक सुरक्षित वेबसाइट पर एक नोट है, जो कि सुरक्षित कैप निवेश पोलैंड के बारे में है। सत्यापित करने के लिए यहां क्लिक करें जब मैं नार्वेजियन नागरिक हूं और बाज़ार नार्वेजियन व्यापार बाजार में प्रवेश करने की कोशिश में अधिक प्रसिद्ध दलालों में से एक होने की कोशिश कर रहा था, तो मैंने बाज़ार में एक खाता खोला। जिन अन्य लोगों ने टीवी पर विज्ञापन किया है और 2018 में बाजार में प्रवेश करने की कोशिश में आईजी, सीएमसी और प्लस 500 शामिल हैं मार्केट्स केवल 200 ओनोक फ्री ऑफ़ अकाउंट खोलने के लिए ऑफर करते हैं। हालांकि मैं अच्छी तरह से ठीक है, मैं उनकी सेवा एक परीक्षा देता हूं। उनके पास अपने काफी अंतर्विरोध मंच हैं और एमटी 4 का समर्थन भी है स्प्रेड्स कम नहीं हैं, लेकिन ठीक है, आम तौर पर 30-40 मुझे क्या पसंद आया, यह उपलब्ध उपकरणों की एक विस्तृत श्रृंखला थी। उनका अपना प्लेटफ़ॉर्म काफी साफ था, और मुझे लगता था कि इस तरह के एक अच्छे प्लेटफार्म को विकसित करने के लिए काफी पैसा खर्च करना चाहिए, इसलिए उसने मेरी घोटाले की चेतावनी कम कर दी। एफपीए पर यहां दिए गए फ़ीडबैक औसत 3 सितारा ठेठ हैं। तो ठीक है, हालांकि मैं 200 नोक (aprox 20USD), मैं उन्हें एक परीक्षण दे सकता हूँ। मैं मूल रूप से सिर्फ वैसे भी मेरे नए मैनुअल व्यापार प्रणाली का अभ्यास कर रहा हूँ मैंने यह भी सुनिश्चित किया है कि चैट समर्थन से मुझे अपना पूरा नाम और सभी मान्यताओं के अनुमोदन के अनुमोदन के लिए एक खाता खोलना ठीक हो गया था। मैंने तब विशेष रूप से पूछा कि मुझे 20 के शुरुआती बोनस का कोई लाभ वापस लेने की इजाजत थी, - चैट समर्थन ने मुझे यह भी आश्वासन दिया इसलिए मैंने अपने बाजार मंच का इस्तेमाल किया और मेरी 20 में लगभग 50 कर दिया। फिर मैंने अपना 50 में करीब 70 कर दिया। मैंने पूछा कि क्या इससे कुछ और सवाल हो सकते हैं और फिर चैट समर्थन ने मुझे बताया कि जैसे ही मैंने जमा किया थोड़े पैसे। मैंने ठीक कहा और 100NOK (10) जमा किया, बस मुझसे संपर्क करने के लिए एक एएम प्राप्त करने के लिए - अब 80 रुपये के कुल शेष। कोई संपर्क नहीं हुआ। मैंने तब चैट समर्थन से पूछा कि अगर मैं एक एमटी 4 खाता प्राप्त कर सकता हूं और अपने मार्केट खाते से कुछ फंडों को एमटी 4 खाते में स्थानांतरित कर सकता हूं, क्योंकि मैं पिछली स्टॉप का इस्तेमाल करना चाहता हूं। लाइव सहायता ने मेरे लिए एक एमटी 4 खाता बनाया और कहा कि यह कोई समस्या नहीं थी। मैंने अपने एमटी 4 खाते के बारे में 50 से अधिक स्थानांतरित कर दिया। अब मजा व्यापार के साथ शुरू हुआ। मैं 50 में करीब 100 कर दिया, और दो हफ़्ते की कहानी कम हुई, मैंने अपने शुरुआती 20 बोनस (10 जमा) को लगभग दो हफ्ते में लगभग 300 में बदल दिया। यह पुराने स्कूल कुल मैनुअल व्यापार, कोई रोबोट, स्केलिंग या कुछ भी नहीं था। लगभग 13 घंटे के औसत कारोबार का समय तो 3 दिन बाद मैंने 70 वापसी का अनुरोध करने के बाद मेरी वापसी की स्थिति पूछने के लिए फिर से चैट समर्थन से संपर्क किया और पृथ्वी पर अचानक मेरी एमटी 4 खाता अक्षम क्यों कर दिया गया चैट समर्थन ने मुझे बताया कि मुझे उनके प्रबंधन से एक ईमेल प्राप्त होना चाहिए था, और मेरे खाते की अक्षमता एक प्रबंधन का निर्णय था। 2 मिनट के बाद उन्होंने यह कहा, मैं एक ईमेल प्राप्त करता हूं, कह रही है कि मैंने उनके जमा बोनस का फायदा उठाने की कोशिश करने के अपने नियमों का उल्लंघन किया है और सुरक्षित कैपिटल इन्वेस्टमेंट्स लिमिटेड ने मेरे खाते को समाप्त करने का निर्णय लिया है। यहां उनके ऑनलाइन लाइव चैट के साथ अंतिम चैट वार्ता की एक प्रति है: बाज़ार में आपका स्वागत है रजी एच। एसपोर्ट एजेंट अच्छा रजी एच। एचआई। वहाँ मैं आपको क्लाइंटहाई कैसे मदद कर सकता हूँ मैंने कुछ दिनों पहले 70 से हटने का अनुरोध किया था, जिसके बारे में मैं सोच रहा था कि स्थिति के बारे में क्या है। अज्ञात कारणों से कि एमटी 4 अकाउंट अब भी मेरी अनुमोदन या अनुरोध के बिना भी निष्क्रिय हो गया है, इसलिए मैं सोच रहा हूं कि राज़ी एच पर क्या चल रहा है। आपका ट्रेडिंग अकाउंट नंबर क्लाएंट 4381136 राज़ी एच। थँक्स कृपया क्लाइंटथेंक्स रजी एच। समीक्षाधीन है और आपके खाते को समाप्त कर दिया गया है और आपको कंपनी के ग्राहक क्लास से समाप्त होने के बारे में एक आधिकारिक पत्र मिलेगा, जिस पर मेरी एमटी 4 अकाउंट निष्क्रिय हो गई है। राजी एच. आई. टी एक प्रबंधन निर्णय है, कृपया जल्द ही अपना ईमेल देखें आपको एक आधिकारिक पत्र क्लिंटिएह मिलेगा जो सही है। कंपनी के साथ मेरे बाजार खाते के बारे में 4378074 रजी एच। आपका पंजीकरण समाप्त हो गया था। ग्राहक ने व्यापार के लिए सभी नियमों का पालन किया है, और यह सुनिश्चित कर लिया है कि मेरा मुनाफा आपके साथ चैट समर्थन रजी एच। सर में यहां वापस लिया जा सकता है। यह एक प्रबंधन निर्णय है क्लाइंट क्या आप कई खातों के बारे में reffering हैं खाते। मैंने इस खाते को खोलने से पहले सुनिश्चित किया कि सबकुछ ठीक है, राज़ी एच। आपका पंजीकरण बाजार के साथ समाप्त कर दिया गया है क्लाइंट कृपया अपने प्रबंधन को अवगत कराएं कि मैं नार्वेजियन नागरिक हूं और नार्वेजियन वित्तीय बाजार में बहुत सारे कनेक्शन हैं I यदि आपकी कंपनी नॉर्वेजियन बाज़ार में प्रवेश करने के बारे में कुछ भी है तो आपको हमें सावधानी से व्यवहार करना चाहिए यह खाता टेस्ट अकाउंट में था, यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप बाजार निर्माता नहीं हैं। कृपया ध्यान रखें कि इसके बारे में विदेशी मुद्रा शांति सेना और साइसेक को भी सूचित किया जाएगा। मुझे पूरा यकीन है कि एफपीए आपसे संपर्क करेंगे और घोटाले की चेतावनी रजी एच। अन्य चीज़ों पर आप को चिल्लाने के लिए आमंत्रित करेंगे और मैं आपकी सहायता कर सकता हूं। कृपया मुझे चैट वार्ता की एक प्रति ईमेल करें, धन्यवाद। राज़ी एच। एचवे को एक अच्छी शाम पढ़ें रजी एच ने चैट बंद कर दिया है। चैट को फिर से शुरू करें मैंने अपना अनुरोध वापस नहीं लिया है, और उम्मीद है कि अब मुझे केवल मेरे डिपॉस्टेड 10 (100NOK) को कुछ भी बदले में वापसी की उम्मीद है। मैंने अपने खातों का एक स्क्रीनशॉट और लाइव समर्थन से प्राप्त ईमेल भी संलग्न किया है। जागरूक रहें .. बाज़ार निर्माता जो नार्वे में घोटाले रडार पर अपना नाम पाने के बजाय अजीब तरह की देखभाल करता है। बाजार की समीक्षा 2017 बाजार वीडियो की समीक्षा सबसे तेजी से बढ़ते ऑनलाइन विदेशी मुद्रा और सीएफडीएस दलालों में से एक, बाज़ार कई ऑनलाइन में से एक है साइप्रस निवेश कंपनी (सीआईएफ), साइप्रस सिक्योरिटीज एक्सचेंज कमीशन (सीवाईईएसईसी) द्वारा विनियमित, सुरक्षित कैपिटल इन्वेस्टमेंट लिमिटेड के स्वामित्व वाले ट्रेडिंग ब्रांड्स। इससे बाजार को MiFiD के अनुरूप और कानूनी रूप से यूरोोजोन के भीतर कहीं भी काम करने के लिए अधिकृत किया गया है। स्थानीय नियामक आवश्यकताओं के अनुपालन के अलावा, बाजार भी दक्षिण अफ्रीका के वित्तीय सेवा बोर्ड (एफएसबी) द्वारा एक वित्तीय सेवा प्रदाता के रूप में लाइसेंस प्राप्त है। ग्राहक सेवा के संदर्भ में बाजार एक नेता के रूप में पहचाने जाते हैं और एक दर्जन से अधिक भाषाओं में अपने ग्राहकों को जीतने वाली सेवा प्रदान करते हैं। मंच ने लंदन के इन्वेस्टर शो फॉरेक्स और ग्लोबल बैंकिंग एम्प फाइनेंस रिव्यू से भी पुरस्कार जीता है जो उनकी सेवाओं की गुणवत्ता के लिए प्रशंसापत्र देता है। ट्रेडिंग प्लेटफार्म ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म के लिए, बाज़ार अपने व्यापारियों को 5 विभिन्न प्रकार के प्लेटफार्मों के साथ प्रदान करता है: मजबूत और बहुमुखी उद्योग मानक मंच एकाधिक व्यापारिक खातों के प्रबंधन के लिए बनाया गया इंटरनेट आधारित प्लेटफॉर्म जो कि घड़ी के समय के लिए उपयुक्त है, सीधे अपने स्मार्टफोन से वित्तीय बाजारों तक पहुंच की अनुमति दें वित्तीय बाजारों के निकटतम पहुंच के साथ बढ़त के मंच काटना करना इन सभी प्लेटफार्मों को उपयोगकर्ता के अनुकूल बनाने के साथ-साथ व्यापारियों को एक कस्टमाइज़्ड ट्रेडिंग अनुभव प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। खाता प्रकार अपने व्यापारियों को ऑनलाइन व्यापार अनुभव बढ़ाने के लिए, बाज़ार उन्हें 3 विविध प्रकार के व्यापारिक खातों की पेशकश करते हैं: 100 दैनिक बाजार विश्लेषण की न्यूनतम जमा आवश्यकताएं वेबिनार एप वीडियो ट्यूटोरियल प्रदान किए गए हैं डेस्कटॉप एम्प मोबाइल ट्रेडिंग न्यूनतम जमा की आवश्यकता 2500 क्लासिक खाते की सभी सुविधाएं समर्पित खाता प्रबंधक प्रीमियम दैनिक विश्लेषण 20,000 की न्यूनतम जमा प्रीमियम खाते की सभी विशेषताएं प्रीमियम ग्राहक सहायता आयोग एंड्रॉप फैलता है फैलता फैलता है, विदेशी मुद्रा तय की फैलता न्यूनतम EURUSD जैसे प्रमुख मुद्रा जोड़े के लिए न्यूनतम 3 पिप्स से शुरू होती है। बड़ी कंपनियों के लिए फ़्लोटिंग स्प्रेड 2.2 पिप्स पर शुरू हो जाती है। सीएफडी ट्रेडों के लिए, फैलता कारोबार के प्रकार पर निर्भर करता है। फिर भी, CFDs पर देय न्यूनतम फैमिली 0.005 pips (फ्लोटिंग) है ग्राहक सहयोग जैसा कि हमने पहले उल्लेख किया है, बाजार में ग्राहक सहायता सेवा शीर्ष पायदान है। ग्राहकों को 20 से अधिक विभिन्न भाषाओं में समर्थन प्रदान करने के अलावा, बाजार ने 35 अलग-अलग देशों के लिए स्थानीय टेलीफ़ोन समर्थन प्रदान करने में भी कामयाबी हासिल की है। लाइव चैट और ईमेल समर्थन भी उपलब्ध हैं और 245 आधार पर इसका उपयोग किया जा सकता है 35 स्थानीय ग्राहक सहायता टेलीफोन नंबर समर्पित गुणवत्ता ग्राहक सहयोग व्यापार उपकरण का विस्तृत सरणी मोबाइल ट्रेडिंग समर्थित कई प्रकार के ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म विनियमित ब्रोकर व्यापार के लिए उपलब्ध परिसंपत्तियों की व्यापक रेंज निष्कर्ष उनके कम न्यूनतम जमा आवश्यकता के साथ, बाजार ने इसे वित्तीय रूप से व्यापार करने के लिए अत्यंत सस्ती बना दिया है बाजारों। शुरुआती व्यापारी आसान पहुंच और अनुकूल ग्राहक सहायता के लिए उन्हें प्यार करेंगे। इसके अलावा, बाज़ार द्वारा की जाने वाली व्यापक शिक्षा भी यह सुनिश्चित करने में मदद करती है कि नौसिखियों को सूचित कारोबारी निर्णय लेने के लिए बेहतर सुसज्जित किया गया है। इसी समय, बाजार ने अधिक अनुभवी व्यापारियों को भी उपेक्षित नहीं किया है बाज़ार द्वारा प्रदान की जाने वाली प्लेटफार्मों और व्यापारिक उपकरणों की विस्तृत श्रृंखला अनुभवी व्यापारी को एक ठोस नींव देती है जिसमें उनके व्यापारिक रणनीतियों को प्रभावी रूप से कार्यान्वित किया जाता है। एफएक्स साम्राज्य - कंपनी, कर्मचारी, सहायक और सहयोगी, उत्तरदायी नहीं हैं और न ही इस वेबसाइट पर उपलब्ध कराई गई जानकारी पर निर्भरता के लिंक के परिणामस्वरूप किसी भी हानि या क्षति के लिए संयुक्त रूप से या पृथक रूप से उत्तरदायी होंगे। इस वेबसाइट में निहित डेटा को वास्तविक समय में प्रदान नहीं किया जाता है और न ही यह जरूरी है कि वह सटीक है। एफएक्स साम्राज्य नेटवर्क पर प्रदर्शित कंपनियों से मुआवजे प्राप्त कर सकते हैं। यहां सभी कीमतें बाजार के निर्माताओं द्वारा प्रदान की जाती हैं और एक्सचेंजों द्वारा नहीं। चूंकि ऐसी कीमतें सही नहीं हैं और वे वास्तविक बाजार मूल्य से भिन्न हो सकती हैं एफएक्स साम्राज्य एफएक्स साम्राज्य के भीतर किसी भी डेटा का उपयोग करने के लिंक के रूप में आपके लिए हो सकता है किसी भी व्यापारिक हानियों के लिए एफएक्स साम्राज्य की कोई जिम्मेदारी नहीं है। फक्समपायर के लिए जारी रखें

No comments:

Post a Comment