Friday 15 December 2017

पेंट बार फॉरेक्स


पेंटबैरफ़ॉर्क्स की समीक्षा करें साइट पर जाएं अच्छी तरह से, ठीक है, अच्छी तरह से। चार्ल्स प्रतिक्रिया का विश्लेषण करने देता है चार्ल्स: पेंट बार विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग प्रणाली नहीं है I यह संकेतक का एक सेट है पेज खोलें पेंटरबार एक्सपेंसेक्स दबाएं, वहां वाक्यांश प्रणाली टाइप करें, और आप निम्नलिखित वाक्यांशों को ढूंढेंगे: 1. यह सिस्टम का दिल है और सटीकता और उपयोग में आसानी के मामले में आपके द्वारा पहले कभी भी देखा गया है। 2. यह जल्दी-चेतावनी प्रणाली आपको न्यूनतम जोखिम वाले बाजार में प्रवेश करने की अनुमति देता है और आपके लाभ को अधिकतम करता है। 3. इस चलती औसत कीमत का बहुत निकट से निम्नानुसार है। यह अन्य सिस्टम घटकों के समान सिद्धांत पर काम करता है: फास्ट, अभी तक चिकनी 4. यह त्वरित आरंभ गाइड आपको पीबीएफ एक्सट्रीम सिस्टम के दिल में रणनीति के माध्यम से चलेगा। 5. आप सिस्टम के प्रत्येक तत्व को समझाते हुए एक विस्तृत मैनुअल और उसके कार्य को भी प्राप्त करते हैं और इन तत्वों से सर्वश्रेष्ठ कैसे प्राप्त करें। 6. पीबीएफ एक्सट्रीम में पैक किए गए 8 में से प्रत्येक सूचक को एक अलग प्रणाली के रूप में बेची जा सकता है। 7. मैं चाहता हूं कि आप अपने लिए पीबीएफ एक्सट्रीम सिस्टम की शक्ति देखना चाहें। तो मैं आपको अपने खुद के ट्रेडिंग अकाउंट पर कोशिश करने का मौका देने के लिए कीमत कम करने के लिए तैयार हूं। 8. अपने सिस्टम को 30 दिनों के जोखिम मुक्त रहने के लिए आज़माएं मैं अपने सिस्टम में बहुत आश्वस्त हूँ और मुझे यकीन है कि आप इसके साथ खुश होंगे। 9. सिस्टम को व्यवस्थित करें, डाउनलोड करें, और इसे बस कुछ आसान क्लिक में इंस्टॉल करें। 10. आपको अपने सिस्टम पर अपना हाथ लेने के लिए अब ऑर्डर करना होगा और ट्रेडिंग एलिट में शामिल होना होगा। 11. किसी भी व्यापार प्रणाली या कार्यप्रणाली का पिछला प्रदर्शन भविष्य के परिणामों का संकेत नहीं है। इसलिए। क्यों मैं यह निष्कर्ष निकाल सकता हूं कि पेंटबारफ़ेन्क्स केवल संकेतक बेचता है चार्ल्स: पेंट बार विदेशी मुद्रा में कोई छिपी विज्ञापन नहीं है मैंने सार्वजनिक रूप से कहा है कि पेंट बार विदेशी मुद्रा केवल एकमात्र संकेतक हैं जो मैं उपयोग करता हूं, मैंने उन्हें अपनी वेबसाइट पर भी समर्थन दिया है, और मैंने एमईएसए पद्धति को अपने संकेतकों का विशेष रूप से उपयोग करने के लिए दोबारा तैयार किया है छिपा हुआ कुछ भी नहीं है क्षमा करें, मैं भावनात्मक रूप से परेशान था और पृष्ठ पर आपको अनजान था आप से सहमत। चार्ल्स: आपका अंतिम विवरण पूरी तरह से गलत है, 100 अनुमान है और बदनामी पर सीमाएं हैं। शब्द सीमाओं से सहमत हूं मैंने पूरे कोर्स के मूल्य को गोल किया (जैसा कि आप जानते हैं कि प्रोफेसेशनल ट्रेडर, मानव मनोविज्ञान के लिए गोल करना सामान्य है)। वैसे भी मैं मानता हूँ कि मैं गलत था WRT fapwinner 2018-05-16 2 सितार मैंने उम्मीद के साथ इस प्रणाली को खरीदा, यह समझ में आता होगा। और लगभग एक महीने की कोशिश की। मैं नियमित रूप से सेबैस्टियन और साइमन से मदद के लिए पूछा, लेकिन वे वाकई जवाब देने में बहुत धीमी गति से थे इसके अलावा आईएमएचओ को उनके शिक्षण के उपहार के साथ समस्याएं हैं उन्होंने अभी छिपी हुई विज्ञापन का विज्ञापन किया है उन्होंने व्यापारिक कमरे तक पहुंच का आयोजन किया, लेकिन व्यापारिक कमरे में मैं बस अपने संकेतों को देख सकता हूं, लेकिन मैं सिस्टम को समझना चाहता हूं, न कि किसी के संकेतों का पालन करें। इसलिए मेरा पुनर्मिलन इस तरह है: यदि आप सिस्टम के लिए 2000 खुद खरीद सकते हैं, और 5000 पाठ्यक्रमों के लिए, आपका स्वागत है। लेकिन अगर आपके पास सिस्टम के लिए केवल 2000 देना है, तो बेहतर रहें, क्योंकि आपको नुकसान का सामना करना पड़ता है 2018-04-19 4 सितार Ive ने इस प्रणाली को खरीदा और आंशिक रूप से संतुष्ट बाजार में प्रवेश करने के समय सिस्टम प्रारंभिक संकेत के साथ काफी अच्छा काम करता है। लेकिन उनके समर्थन से मैं खुश नहीं हूं मैंने अपना प्रश्न प्रस्तुत किया, और अभी भी दो दिनों के लिए जवाब नहीं मिला। नमस्ते, यह चार्ल्स है, मैं इस पोस्ट का जवाब दे रहा हूं क्योंकि इसमें एफएपीविनैनर और पेंट बार दोनों एक्सचेंज शामिल हैं I मैंने मूल पोस्ट को शामिल किया है, ताकि मैं प्रत्येक बिंदु को संबोधित कर सकूंगा, पंक्ति से रेखा। यूरी मैंने इस प्रणाली को उम्मीद के साथ खरीदा, यह समझ जाएगा। रिस्पॉन्स पेंट बार विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग प्रणाली नहीं है। यह संकेतक का एक सेट है यूरी और लगभग एक महीने की कोशिश की। मैं नियमित रूप से सेबैस्टियन और साइमन से मदद के लिए पूछा, लेकिन वे वाकई जवाब देने में बहुत धीमी गति से थे इसके अलावा आईएमएचओ को उनके शिक्षण के उपहार के साथ समस्याएं हैं yuriy वे सिर्फ fapwinner के छिपी हुई विज्ञापन बना रिस्पॉन्स पेंट बार विदेशी मुद्रा में कोई छिपी विज्ञापन नहीं है मैंने सार्वजनिक रूप से कहा है कि पेंट बार विदेशी मुद्रा केवल एकमात्र संकेतक हैं जो मैं उपयोग करता हूं, मैंने उन्हें अपनी वेबसाइट पर भी समर्थन दिया है, और मैंने एमईएसए पद्धति को अपने संकेतकों का विशेष रूप से उपयोग करने के लिए दोबारा तैयार किया है छिपा हुआ कुछ भी नहीं है यूरी उन्होंने व्यापारिक कमरे तक पहुंच का आयोजन किया, लेकिन व्यापारिक कमरे में मैं बस अपने संकेतों को देख सकता हूं, लेकिन मैं सिस्टम को समझना चाहता हूं, न कि किसी के संकेतों का पालन करें। उत्तर पेंट बार फॉरेक्स ने एफएपीविनैनर ट्रेडिंग रूम का आयोजन नहीं किया। FAPWINNER ने एक व्यापारिक रुख खोलने का फैसला किया, और कमरे में, हम एक स्वामित्व पुस्तिका व्यापार पद्धति का व्यापार करते हैं जो पेंट बार विदेशी मुद्रा संकेतक का उपयोग करता है मैंने आपको पहले बताया था कि व्यापारिक कमरे केवल संकेतों के लिए है व्यापारिक कमरे को शिक्षा प्रदान करने के लिए डिज़ाइन नहीं किया गया है, यह ठीक करने के लिए बनाया गया है कि वह क्या करता है- व्यापार संकेतों और व्यापारिक कॉल प्रदान करता है- कुछ और नहीं। यूरी तो मेरा पुनर्मिलन इस तरह है: यदि आप अपने सिस्टम के लिए 2,000 डॉलर खर्च कर सकते हैं, और 5000 पाठ्यक्रमों के लिए, आपका स्वागत है लेकिन अगर आपके पास सिस्टम के लिए केवल 2000 देना है, तो बेहतर रहें, क्योंकि आपको नुकसान होगा। उत्तर दें आपका अंतिम विवरण पूरी तरह से गलत है, 100 अनुमान है और बदनामी पर सीमाएं हैं I दो पाठ्यक्रम जो पेशकश किए जाते हैं एक पाठ्यक्रम में 13 सत्रों के लिए रनों के साथ 1,000.00 और 6 ट्रेडिंग रणनीतियों शामिल हैं, और दूसरा पाठ्यक्रम एमईएसए ट्रेडिंग पद्धति है जो 3,000.00 का खर्च करता है। हम ऐसे पाठ्यक्रम भी देते हैं जो केवल 99.00 प्रत्येक हैं, इसलिए किसी भी गंभीर व्यापारी के बजट में फिट होने के विकल्प हैं जो प्रशिक्षण की तलाश में हैं। यदि आप व्यापार करना चाहते हैं, तो उन्हें ऐसा करने के लिए सीखना है। हम आपकी मदद कर सकते हैं। आप जो देख रहे हैं वह निशुल्क सूचना है, जिसे मैंने समझाया कि मैं प्रदान नहीं करेगा क्योंकि यह उन लोगों के लिए उचित नहीं होगा जो जानकारी के लिए भुगतान करते हैं। अंत में, यह बताने के लिए कि कोई ऐसे पाठ्यक्रम पर नुकसान उठाएगा जिसे आपने नहीं लिया है, और इसके बारे में कुछ भी नहीं पता है बस गलत है। FAPWINNER की विदेशी मुद्रा शांति सेना की समीक्षा पर जाकर, आप उन लोगों के प्रशंसापत्र पाएंगे, जिनके लिए भुगतान किया जाता है और पाठ्यक्रम लेता है। उनकी सभी समीक्षा सकारात्मक और अधिक महत्वपूर्ण, तथ्यात्मक हैं। यदि कोई फ़ॉरेन ट्रेडर प्रशिक्षण कार्यक्रमों FAPWINNER ऑफ़र, पेंट बार फॉरेक्स इंडिकेटर्स, या मेसा प्रशिक्षण विधि के एक ईमानदार मूल्यांकन के बारे में सवाल पूछना चाहता है, तो कृपया मुझे समर्थनफ़ैपवियर चार्ल्स ए फ्लोयड, द्वितीय सीटीए, सीपीओ अध्यक्ष सीईओ फपविन्नेर पर सीधे ईमेल करें I हमारी वेबसाइट पर आने के लिए पांच व्यापारियों के व्यापार लक्ष्यों को हासिल करने में पांच सालों के बाद, हम वर्तमान में एक ब्रेक ले रहे हैं और वर्तमान समय में बिक्री के लिए पेंट बार विदेशी मुद्रा प्रणाली की पेशकश नहीं कर रहे हैं। यदि आप एक मौजूदा ग्राहक हैं और संपर्क में रहना चाहते हैं, तो कृपया supportpaintbarforex पर हमें ईमेल करें यदि आप पेंट बार विदेशी मुद्रा की तलाश में एक नया ग्राहक हैं, तो हम इसके बजाय निम्नलिखित दो कार्यक्रमों की अनुशंसा करते हैं। हम उन लोगों को जानते हैं जो इन कार्यक्रमों को लंबे समय तक चलाते हैं और हम जानते हैं कि उनके पास सैकड़ों संतुष्ट ग्राहक हैं विदेशी मुद्रा प्रबंधक प्रो पेशेवर व्यापारियों द्वारा चलाया जाता है ताकि आपको लाभप्रद रूप से विदेशी मुद्रा व्यापार में कदम उठाने के लिए तैयार किया जा सके, तीन शक्तिशाली व्यापारिक प्रणालियों, व्यापार के दैनिक वीडियो विश्लेषण और चरण-दर-चरण वीडियो प्रशिक्षण प्रदान किया जा सके। यहां 1 के लिए 14 दिन का परीक्षण प्राप्त करें। यदि आप एक पेशेवर व्यापारी बनने के बारे में गंभीर हैं, किनारे और अंतर्ज्ञान के साथ, जो व्यापारियों के पास लाख डॉलर के खातों का व्यापार होता है, फ़ोटिस ट्रेडिंग अकादमी दुनिया में कुछ जगहों में से एक है जहां आप ऐसा कर सकते हैं। फ़ोटिस ट्रेडिंग अकादमी में, आप अपने लक्ष्यों को सीधे हाथों से, पेशेवर, अनुभवी और सफल व्यापारियों से प्राप्त करने के लिए जानने वाले सभी चीजें सीखेंगे। और कुछ चुनिंदा मुट्ठी भर के छात्रों के लिए जो वास्तव में खुद को साबित करते हैं, वे भी फ़ोटिस प्रबंधित क्लाइंट फंड्स का व्यापार भी करते हैं। फ़ोटिस ट्रेडिंग अकादमी प्रशिक्षण प्रणाली कहीं और उपलब्ध अन्य व्यापारी प्रशिक्षण समाधानों के लिए अलग है। वे अपने छात्रों को जिस तरह से पेशेवर व्यापारियों को प्रशिक्षित किया जाता है, उनकी निगरानी करके और उन्हें जवाबदेह बनाने में प्रशिक्षित करते हैं। प्रशिक्षण सॉल्यूशंस के साथ, एक अनुभवी व्यापारी या सलाहकार ने छात्रों को साप्ताहिक प्रदर्शन की समीक्षा की और अगले सप्ताह परिणामों को सुधारने के लिए युक्तियां और सलाह दी। फ़ोटिस ट्रेडिंग अकादमी केवल उन व्यापारियों के लिए उपयुक्त है जो घर से अपना खुद का विदेशी मुद्रा व्यापार बनाने के बारे में गंभीर हैं। यह एक अमीर-समृद्ध योजना नहीं है यदि आपको लगता है कि आपके पास क्या है, और कड़ी मेहनत और सीखने के लिए तैयार हैं, तो कृपया अब फ़ोटिस ट्रेडिंग अकादमी पर जाएं।

No comments:

Post a Comment