Sunday 3 December 2017

इओरेक्स इंडिया फीडबैक मैकेनिज्म


IFEREX के साथ व्यापार करने के लिए पंजीकरण COUNTRYNAME नागरिकों के लिए निषिद्ध है। यह सेवा केवल गैर COUNTRYNAME नागरिकों के लिए उपलब्ध है यदि आप एक अन्य देश के राष्ट्रीय हैं तो आप अपनी राष्ट्रीयता के देश के अंतर्गत पंजीकृत होना चुन सकते हैं। इस वेब साइट तक पहुंच कर आप यह पुष्टि करेंगे कि आपके स्थानीय अधिकार क्षेत्र के कानूनों और विनियमों के तहत आपको इस वेबसाइट पर प्रदर्शित सामग्रियों तक पहुंचने और iFOREX के माध्यम से व्यापार करने की अनुमति है। यदि आपको इस वेबसाइट पर सामग्री देखने की अनुमति नहीं है और इस वेबसाइट के माध्यम से व्यापार करने की अनुमति नहीं है या अगर इसमें कोई शक नहीं है कि आपको व्यापार करने की अनुमति है या नहीं, तो कृपया इस वेबसाइट से बाहर निकलें। मैं आईफ़ेसीएक्स द्वारा भेजे गए ईमेल के नागरिक नहीं हूं जो आपके ट्रेडिंग अकाउंट के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी है। क्या आपको iFOREX से ईमेल नहीं प्राप्त करना चुनना चाहिए, आप स्वीकार करते हैं और पुष्टि करते हैं कि iFOREX किसी भी क्षति के लिए उत्तरदायी नहीं होगा, और आपको iFOREX या इसके कर्मचारियों के लिए कोई शिकायत नहीं होगी। क्या आप iFOREX से ईमेल प्राप्त करना चाहते हैं आप एक iFOREX समूह इकाई के साथ पंजीकृत करने का अनुरोध किया है जो आपके देश से ग्राहकों की सेवा नहीं करता है। अब आप की वेबसाइट पर स्थानांतरित कर दिया जाएगा। एक कंपनी द्वारा लाइसेंस प्राप्त और पर्यवेक्षण किया गया। जहां आप पंजीकरण प्रक्रिया जारी रख सकते हैं। दुर्भाग्य से, हम इसराइल से ग्राहकों को स्वीकार नहीं कर सकते। बीएसवी प्रसाद इंडिया। ट्रेडिंग अकाउंट एनएक्सएल रविवार, 5 अगस्त, 2018 नमस्ते मैं भारत के एक वरिष्ठ पेशेवर हूं, मुझे नहीं पता कि मैं इस घोटाले में कैसे शामिल हूं, मैं बस विवरण भरकर कोशिश करने की सोच रहा हूं, मुझे एक दक्षिण भारतीय लड़के से फोन आया जो मुझसे पूछा 100 वें क्रेडिट कार्ड को जमा करें मैंने ऐसा किया था मुझे बताया गया था कि कुछ अधिकारी जल्द ही कॉल करेंगे, मुझे श्री सैमुदु से एक कॉल मिला, ग्रीस से एक श्रीकांत ने मुझे 1000 रुपये बोनस जमा करने के लिए कहा और तुरंत लाभ मैं हमेशा सावधान रहूँगा, लेकिन मुझे नहीं पता कि मैं कैसे जाल में आया और उसने 1000 यूरो क्रेडिट कार्ड बनाया, उसने मुझे यूआरएस में व्यापार शुरू करने के लिए कहा और उसने मुझे खुले रखे रहने की सलाह दी, जब तक वह सलाह न दे कि मैंने पैसे खोए और मुझे भेजे गए उत्तर मुझे मिला। धैर्य, मैंने पहले व्यापार में 230 खो दिया था, व्यापार स्टॉपलास के बिना किया गया था, एक भारतीय महिला सुसान थॉमस ने मुझे आईडी कार्ड भेजने के लिए कहा क्रेडिट कार्ड विवरण मैंने बताया कि जब तक मैं लाभ में नहीं आता हूं, मैं विवरण नहीं दूंगा, वहां पर श्रीलंकन ​​ने मुझे स्वर्ण रजत में व्यापार करने के लिए कहा था, मैंने कहा मैं तब तक न्यूनतम लाभ के साथ व्यापार करूंगा जब तक कि मैं नुकसान नहीं पहुंचा। मैंने कुछ नुकसान वसूल किया लेकिन पिछले हफ्ते एक ही आदमी ने मुझे सोने के चांदी के साथ एक साथ दो ट्रेड खोलने के लिए कहा 10 10 लाभ के साथ पॉजिशन खरीदने के लिए, स्टॉपलॉस के बिना मैं उस व्यक्ति को चेतावनी दे रहा था कि मुझे नुकसान के साथ व्यापार रोकना चाहिए, लेकिन उसने मुझे आश्वासन दिया कि अगले दिन आवश्यक लाभ और धैर्य की आवश्यकता है, मुझे पता चला कि पूरे पैसे गायब हो गए हैं मैंने उनसे कई शिकायतें बनाई हैं, जो कि यह विदेशी मुद्रा कानूनों के अनुसार निहित व्यक्तिगत विवरण प्राप्त करने के बिना किसी भी कारोबार खाते को शुरू करने के लिए गैरकानूनी है और कैसे श्री एम. एस. एम. एम. यू.यू. ने मुझे बताया स्टॉपलोस के बिना व्यापार मैं महत्वपूर्ण गंभीर हूं और कैसे कारोबार करने से रोकने के लिए आधुनिक भारतीयों को रोकने के लिए उनके विज्ञापनों को रोकने के लिए कुछ सदस्यों ने 750 कारोबार किए, एक व्यापार में एक हफ्ते में इतिसी कंसोल के साथ मुद्दे को ले जाना चाहते थे I मंच मैं मामला लड़ने के लिए चाहता हूँ मैं आगे आने और अमेरिका की तरह संयुक्त रूप से लड़ने के लिए पैसे खो दिया है, जो सभी के लिए अनुरोध झूठ ADVTS के लिए तैयार कर रहे हैं हम एक साथ लड़ाई लड़ने और सार्वजनिक सचिन की रक्षा कर सकते हैं। इंडिया। ट्रेडिंग अकाउंट एनए मंगलवार, 21 फरवरी, 2018 मैं नहीं कहता कि वे धोखाधड़ी हैं या नहीं मेरे अनुभव के साथ मैं कुछ बिंदुओं को उद्धृत कर रहा हूं a) वहां फैल गया बहुत अधिक है यदि आप एक व्यापार करते हैं तो उन्हें 1 (INR 50) का लाभ मिलता है) हम समर्थन को फोन करने में सक्षम नहीं हैं I वे बताएंगे कि वे आपको जल्द ही वापस लाएंगे। लेकिन हम एक सप्ताह के बाद एक कॉल प्राप्त करेंगे c) वे डेमो खाते में आपको सिखाना नहीं चाहते हैं.वे आपको लाइव खाते में करने के लिए मजबूर करेंगे डी) बहुत से छिपे हुए कारक ई) अगर वे बताते हैं कि वे आपको 15 बोनस का ऑफर दे रहे हैं, यदि आप 1500000 से अधिक के लिए व्यापार कर रहे हैं, तो केवल आपको यह बोनस प्राप्त होगा। मतलब है जबकि thre कोई न्यूनतम संतुलन है वह भी अभ्यस्त हो

No comments:

Post a Comment