Friday 22 December 2017

Waitforexit वापसी मूल्य प्रक्रिया


मान लें कि आप प्रक्रिया को कॉल करते हैं प्रारंभ () तो यह एक प्रक्रिया वस्तु वापस करता है यदि आप प्रक्रिया को कॉल करते हैं तब तक ब्लॉक करने के लिए WaitForExit () तब तक किया जाता है जब तक आप प्रक्रिया को संदर्भित नहीं कर सकते। ExitCode संपत्ति को इस तरह से प्रक्रिया से रिटर्न मान प्राप्त करने के लिए: इंट स्टार्टप्रक्रैस (स्ट्रिंग प्रोसेस) प्रक्रिया प्रोसेस प्रक्रिया। स्टार्ट (प्रोसेस) proc. WaitForExit () वापसी proc. ExitCode माइकल टेलर - 103005 सोमवार, 31 अक्टूबर 2005 4:08 पूर्वाह्न मान लें कि आप प्रक्रिया को कॉल करते हैं प्रारंभ () तो यह एक प्रक्रिया वस्तु वापस करता है यदि आप प्रक्रिया को कॉल करते हैं तब तक ब्लॉक करने के लिए WaitForExit () तब तक किया जाता है जब तक आप प्रक्रिया को संदर्भित नहीं कर सकते। ExitCode प्रॉपर्टी को इस तरह से प्रक्रिया से रिटर्न वैल्यू प्राप्त करने के लिए: इंट स्टार्टप्रक्रैस (स्ट्रिंग प्रोसेस) प्रोसेस प्रोसेस। स्टार्ट (प्रोसेस) proc. WaitForExit () वापसी proc. ExitCode माइकल टेलर - 103005 सोमवार, 31 अक्टूबर 2005 4:08 AM प्रसंस्करण. waitforexit () दृश्य सी सामान्य विंडोज टेक से बाहर नहीं निकल 824 9 विजुअल सी आर्काइव गेम VB वीएस एक्सप्रेस विंडोज लाइव आर्किटेक्चर दृश्य सी डॉटनेट विंडोज विस्टा वीसी स्मार्ट डिवाइस वीएफपी विंडोज फॉर्म एसक्यूएल सर्वर आईएसवी वीएस 2008 शेयरपॉइंट विज़ुअल स्टूडियो कार्यालय आईई पिछला 1 टीआईएफएफ को एक फैक्स यह कॉम अपवाद दिखाता है इस के साथ क्या करना है, मैं अपने सी एप्लिकेशन बीटी के माध्यम से फैक्स के रूप में झगड़ा भेजना चाहता हूं I मैंने अपने सी एप्लिकेशन में FaxComLib का उपयोग किया है अगर कोई मुझे इस मामले में क्या कर सकता है, सादर कर सकता है, रवी भट्ट टैग: विजुअल सी जनरल प्रोसेस। वियेन्तेक्सिट () दृश्य सी 2 से बाहर नहीं निकल रहा है, मेरे अपने प्रोग्राम को ऐड-ऑन बनाने के लिए: ट्यूटोरियल खेद है, जाहिर है मेरा मतलब यह है कि मैंने अभी यह मान लिया है कि इसे quot के एक पुराने संस्करण के साथ करना होगा ओह। टैग: विज़ुअल सी जनरल प्रोसेस. विएटएन्फेक्सिट () एक संपत्ति के अंदर दृश्य सी 3 निजीकरण नहीं निकल रहा है, यह सुझाव नहीं दे रहा है कि यह विचार सच्चाई से लागू किया जा सकता है या कार्यान्वयन में प्रयास किए जाने वाले प्रयास और रिफ्लेक्टर को सही ठहराया जाएगा। मैं विज़ुअल स्टूडियो और सीएलआर के अंतर्निहित कार्यान्वयन के साथ familiar नहीं हूँ लेकिन जानकारी छुपा ध्वनि सॉफ्टवेयर डिजाइन का आधारशिला है, और मुझे लगता है कि अगर यह सुविधा लागू की जानी है, तो यह भाषा में जोड़ देगा। एक संपत्ति में निजी छिपा रहा है और इसे बाकी वर्ग से छुपाता है (जबकि संपत्तियों के सीमित मूल्यों के भीतर उपलब्ध है और विधियों को निर्धारित किया जा सकता है) अप्रभावी डीबगिंग बुरे सपने से बचना होगा टैग: विजुअल सी जनरल प्रोसेस। वीटएयरएक्सिट () दृश्य सी 4 कोड इंजेक्शन से बाहर नहीं हो रहा है। उत्तर के लिए सकारात्मक या नहीं धन्यवाद मैं कोडडॉम नाम स्थान के लिए नया हूँ I वास्तव में एसडीके के माध्यम से इसके बारे में जा रहा हूं। इस बीच मैं एक संसाधन के रूप में एक एक्सई पास कैसे करूँ? AddResource () विधि aloows jus string मैं एक संसाधन के रूप में एक एक्सई कैसे पास कर सकता हूँ एक बार यह कैसे किया जाता है मैं एम्बेडेड संसाधन कैसे निकालें और निष्पादित करता हूं टैग: विजुअल सी जनरल प्रोसेस। waitforexit ) दृश्य सी 5 कंसोल ऐप से बाहर नहीं निकलता है, लेकिन कोई कंसोल दिखाई नहीं देता मैं एक आवेदन प्रकार देख नहीं है I मुझे आउटपुट प्रकार दिखाई देता है: जो कंसोल एप्लीकेशन पर सेट है और जैसे मैंने कहा था कि अगर मैं एक Ctrl F5 करता हूं, तो यह कंसोल ऐप पर जाएगा। इसकी लगभग कंसोल की तरह। रीडकी () काम नहीं कर रहा है। ग्रेग टैग: विजुअल सी जनरल प्रोसेस। वियेथरेक्सिट () विज़ुअल सी 6 अर्रे लिस्ट। इंडेक्स नहीं निकलता है, बराबर के लिए ओवरलोड क्या है, क्या आपके पास ऐसा कुछ हो सकता है, जो ListltVector3gt को कॉल करने की कोशिश कर रहा है। एक्सेल (ऑब्जेक्ट) के बजाय अभी भी। एक्लस (वेक्टर 3) टैग: विज़ुअल सी सामान्य प्रक्रिया। वीटेरएक्सिट () दृश्य सी 7 पूरी तरह से अनभिज्ञेय नहीं होने वाला अनुप्रयोग micvos, धन्यवाद, आपकी विचार बहुत अच्छा है, लेकिन मेरे लिए पर्याप्त नहीं है Ive ने कहा कि youve ने क्या करने की कोशिश की। हां कार्यक्रम कार्य पट्टी से छुपा हुआ है, कार्य प्रबंधक के एप्लिकेशन टैब पर, लेकिन यह ALTTab (एप्लिकेशन के बीच स्विचिंग) दबाकर अभी भी पहुंच योग्य है। वैसे भी इसे हल करने के लिए है टैग: दृश्य सी सामान्य प्रक्रिया। Waitforexit () दृश्य सी 8 से बाहर नहीं निकला SoundPlayer वॉल्यूम क्या आप टैग का उपयोग कर रहे हैं टैग: दृश्य सी सामान्य प्रक्रिया। Waitforexit () दृश्य सी 9 से बाहर निकल नहीं एक आइटम की डीप प्रतिलिपि एक सरणीसूची मैं स्ट्रैक्ट्स का बड़ा प्रशंसक नहीं हूं, जब तक सभी संभावित मूल्यों को स्टेक तक नहीं दिया जा सकता है और आपके कोड को नहीं तोड़ देगा। क्योंकि एक संरचना के memembers सार्वजनिक हैं और किसी को भी कुछ भी करने के लिए उन्हें चाहते हैं वे करने के लिए अनुमति देता है तो आपको यह सुनिश्चित करना है कि कोई एक मूल्य नहीं डाल सकता है जो चीजों को तोड़ देगा। Theroll टैग: विजुअल सी जनरल प्रोसेस. वेटेयरएक्सिट () दृश्य सी से बाहर नहीं निकलते क्यों यह कथन काम नहीं कर रहा है I सुझाव है कि आप प्रोफाइल के बारे में पढ़ने में कुछ समय का निवेश करते हैं। इसकी बहुत आसान और आपके जैसे परिदृश्य में उपयोग करने की सिफारिश की है। बस गूगल इसे एमएसडीएन टैग के माध्यम से जाना: विजुअल सी सामान्य प्रक्रिया। वियेथरेक्सिट () दृश्य सी 11 से बाहर निकल नहीं है vb से c में परिवर्तित हाय सब, मेरे पास vb कोड का अनुसरण किया गया था: objdata. Tables (quotrecordquot)। पंक्ति (v1)। (quotnamequot) txt1.Text क्या कोई मुझे इस कोड को बदलने के लिए मदद कर सकता है मैं इस objdata. Tablesquotrecordquot. Rowsv1.eme quotnamequot txt1.Text की कोशिश की थी, लेकिन एक त्रुटि त्रुटि 4 सिस्टम। Data. DataRow आइटम के लिए एक परिभाषा नहीं है धन्यवाद टैग: विजुअल सी जनरल प्रोसेस। वियेथरेक्सिट () तत्काल मदद की आवश्यकता में विजुअल सी 12 शुरुआती नहीं निकलता है। स्थिर समस्याएं, आप अपनी समस्या को हल कर रहे हैं (form2 से form2 में कुछ परिवर्तन) एक बहुत ही अजीब (व्यावहारिक नहीं) रास्ते में कोड में एक (आई्ह्हो) क्लीनर तरीके से ऐसा दिखेगा: (1) प्रपत्र 1 पर पाठ बॉक्स की टेक्स्ट प्रॉपर्टी का पर्दाफाश करें (ध्यान दें कि इस मामले में आप एक लेबल के साथ पाठ बॉक्स को प्रतिस्थापित कर सकते हैं, बिना फार्म 2 में कोड का थोड़ा बदल सकते हैं ।) कोड स्निपेट क्लास फॉर्म 1 सेट (2) अपने फॉर्म 2-इंस्टेंस के संदर्भ में अपने फॉर्म 2-इंस्टेंस के संदर्भ को पास करें। उदाहरण: कोड स्निपेट फॉर्म 1 फॉर्म 1 नई फॉर्म 1 ()। फॉर्म 2 फॉर्म 2 फॉर्मू 2 फॉर्म 2 (फॉर्म 1) आप कंसट्रक्टर के बजाय एक प्रॉपर्टी के माध्यम से उदाहरण आवृत कर सकते हैं। (3) कुछ आवश्यकतानुसार अपडेट करें, जैसे: जब उपयोगकर्ता फॉर्म 2 में कुछ बटन पर क्लिक करता है: कोड स्निपेट क्लास फॉर्म 2 टैग: विजुअल सी जनरल प्रोसेस. वेटेयरएक्सिट () दृश्य सी से बाहर नहीं निकलती 13 कैसे मैंने एक डाटा लेयर डीएलएल फाइल बनाई है I समूह में तीन अन्य सदस्यों के साथ एक स्कूल परियोजना। हम एक ऐसे आवेदन का निर्माण कर रहे हैं जिसमें चेक रजिस्टर, बचत रजिस्टर और अन्य बैंकिंग सुविधाएं शामिल हैं। मेरा पूछना है कि डेटाबेस का निर्माण और डेटा स्तर बनाना है मैंने कभी भी डेटा स्तर का निर्माण नहीं किया है, मैं हमेशा डेटाबेस से सीधे जुड़ा हुआ हूं मुझे लगता है कि यह डेटा स्तर एक डीएलएल फ़ाइल होने जा रहा है, ताकि अन्य डेवलपर्स डेटाबेस से कनेक्ट हो सकें। अगर मैं इस डीएलएल फ़ाइल का एक नमूना संरचना देख सकता हूं, तो मुझे यकीन है कि मैं इसे वहां से उठा सकता हूं। अगर कोई व्यक्ति एक नमूना डीएलएल स्रोत फ़ाइल बनाने के लिए बहुत दयालु हो तो एक ऐप चेकिंग शेष राशि के लिए पूछ सकता है। मैं अपने अंत से संकलन कर सकता हूँ मैं सिर्फ कोड देखना चाहता हूं और उससे सीखना चाहता हूं। यह डीएलएल फाइल तब डेटाबेस से पूछताछ करेगी और जांच संतुलन वापस लौटायेगी। धन्यवाद, स्टीफन सी। टैग: विजुअल सी जनरल प्रोसेस। वियेथरेक्सिट () दृश्य सी से बाहर नहीं हो रहा है 14 सी क्लास एचडी पब्लिक बाइट में टाईपैफ़ स्ट्रैक्ट्स और यूनियनों को कैसे लिखें लघु टैग: विज़ुअल सी सामान्य प्रक्रिया। ConsoleApplication2.exe में प्रविष्टि बिंदु के लिए उपयुक्त एक स्थिर मुख्य विधि शामिल नहीं है कृपया प्रोग्राम. cs फ़ाइल लाइनों को हटाने या टिप्पणी दें, तो त्रुटि को साफ किया जाएगा। ऐसा इसलिए है क्योंकि पहले से ही प्रोग्राम. c में मुख्य () फ़ंक्शन है टैग: विजुअल सी जनरल प्रोसेस। विएटएन्क्सिट (), गैर-मूल्य प्रकारों पर विज़ुअल सी 16 रिक्त नहीं निकलता है, मैटोडॉक ने लिखा है: नमस्ते, थोड़ा विचलन, मैंने एक डेवलपर से सुना है जो कि स्ट्रिंग के साथ काम करता है एक जीवन शैली के रूप में शुरू होता है, और कॉलिंग तरीके इस पर (और संभवत: इसे रिक्त करने के लिए सेट करना) अंतर्निहित आईएल में मुक्केबाजी का कारण बनता है, यह हर बार किया जाता है, इस पर थोड़ा सा प्रदर्शन होता है। मैं उम्मीद कर रहा था कि इस कारण के लिए तार के साथ काम करने योग्य नल हो जाएगा। क्या इसमें कोई सच्चाई है क्या यह सी के बाद के संस्करणों में सुधार हुआ है, मैट की तरह स्ट्रिंग अंतर्निहित अपरिवर्तनीयता की तरह लगता है। उदाहरण के लिए, यदि आप स्ट्रिंग विधियों में से किसी एक स्ट्रिंग को संशोधित करना चाहते हैं, तो आपको परिणाम को मूल वैरिएबल (या कुछ वैरिएबल) में पुन: असाइन करना होगा। कोड स्निपेट स्ट्रिंग टेक्स्ट क्ओट्ज़ोम खराब टेक्स्टक्वाट टेक्स्ट। पुनः बदलें (बैकक्वॉट, quotquot) पाठ बदल नहीं होता है और कॉल को प्रतिस्थापित करने के लिए कुछ हद तक कम करना है Youd को निम्न कार्य करना होगा: कोड स्निपेट स्ट्रिंग टेक्स्ट क्ओट्स्मोम खराब टेक्स्टक्वाइट टेक्स्ट टेक्स्ट। रीप्ले ("बैकक्वॉट, कोट्यूच)" उस स्थिति में आपने पहली स्ट्रिंग को फेंक दिया है और एक नया एक आवंटित किया है, संभवत: आंतरिक स्ट्रिंग्स की सूची में क्वाट्सम खराब टेक्स्टक्ॉट को छोड़कर और संभवत: अंतःस्थापित तारों की सूची में क्वोट्सम टेक्स्टकॉट जोड़ दिया गया। टैग: विजुअल सी जनरल प्रोसेस. वाइटियरएक्सिट () दृश्य सी से बाहर नहीं निकल रहा है अगला 1 एन्यूमिंग एन्यूमरेशन सी लोअर (ऊंट) मामले में एन्यूमरेशन के साथ समस्या का कहना है: इसका एक निजी क्षेत्र, या स्थानीय चर (जावा में यह कुछ नहीं कहता, मोहाहा)। दृश्य स्टूडियो जैसे एक सभ्य आईडीई तत्काल संकेत देता है जब आप टाइप कर रहे हैं, लेकिन मैं समझता हूं कि कभी-कभी स्थानीय लोगों या मापदंडों से खेतों को कड़ाई से अलग करने के लिए अनुकूल होगा। दिशानिर्देश आपको इसके बारे में कोई सुराग नहीं देता है क्योंकि आप ऐसा करने के लिए स्वतंत्र हैं, क्योंकि यह केवल आपकी प्रोग्रामिंग भाषा के नामकरण नियमों से संबंधित है (सुरक्षित फ़ील्ड ट्रिकियर हैं)। निजी तौर पर मैं केवल ऊंट के मामले का उपयोग करता हूं, लेकिन उपसर्ग के लिए, आईडी मी की तुलना में आसान के साथ चिपकाता है, क्योंकि इसका एक अक्षर कम है (जो टाइपिंग सहेजता है, लेकिन अभी भी दो कीपर्स आवश्यक है)। मुझे लगता है कि - फ्रीफिक्स एम के बराबर कहते हैं, इसलिए उनमें से एक के पक्ष में केवल बहस ही चरित्र की गिनती है दृश्य मूल 8 में मैं आमतौर पर फ़ील्ड के साथ फ़ील्ड करता हूँ कहा है कि, मैंने देखा है कि बहुत सारे - प्रिफ़िक्स कोड को पढ़ने के लिए कठिन बना सकते हैं, इसलिए बुद्धिमानी से चुनें टैग: विजुअल सी जनरल प्रोसेस। विएटएन्क्सिट () दृश्य सी 2 से बाहर निकलता नहीं है प्रोग्रामटाइटल विंडो सर्विस रद्द करें विंडो सेवा की ऑनसटॉप के अंदर, यह कुछ वैल्यूशन करेगा। यदि सत्यापन सफलता, खिड़की सेवा बंद हो सकती है। अन्यथा, विंडो सेवा चलाना जारी रहेगी। अगर मैं एक अपवाद फेंकता है जब सत्यापन विफल हो जाता है, पहली बार मैं इसे रोक देता हूं, मैं चलाना जारी रखता हूं। लेकिन दूसरी बार मैं इसे रोक देता हूं, यहां तक ​​कि सत्यापन भी गलत है, यह बंद हो जाएगा। मैं जानना चाहूंगा कि इस तरह के एक तर्क को कैसे कार्यान्वित करें। धन्यवाद टैग: विजुअल सी जनरल प्रोसेस। विएटएन्क्सिट () दृश्य सी 3 से बाहर निकल नहीं है वैश्विक डेटा धागा सुरक्षित बनाने के लिए कैसे करें कृपया मदद करे। हाय दोस्तों, मैं एक अजीब समस्या में अटक गया लगता है। मेरे पास सार्वजनिक स्थैतिक सदस्यों (अलग सरणी सूची) के साथ एक सार्वजनिक स्थिर वर्ग है। सदस्य इस प्रकार प्रकृति में वैश्विक हैं और नाम स्थान पर पहुंच योग्य हैं। मेरे पास एक कार्यकर्ता कार्य है जिसे एसिंक्रोनस कहा जाता है (ताकि प्रति सेकंड चलने वाले कई उदाहरण हैं) और जो विभिन्न वैश्विक सदस्यों को निष्पादन के विभिन्न बिंदुओं पर पढ़ता है (किसी एक बिंदु पर संपूर्ण सेट नहीं)। मेरे पास एक लेखक का कार्य है जो वैश्विक सदस्यों को सेट करने के लिए उपयोग किया जाता है और ये केवल इन चर को लिखने वाले आवेदन में से एक है। जीयूआई कार्यक्रम के माध्यम से नियंत्रण के दौरान यह संपूर्ण विश्व का समूह लिख देगा। मुझे एक ऐसी तंत्र की आवश्यकता है जहां कार्यकर्ता कार्य का एक उदाहरण किसी भी वैश्विक सदस्य और लेखक समारोह तक पहुंच रहा है, कार्यकर्ता कार्य के सभी उदाहरण (जो मुझे लगता है कि अलग-अलग थ्रेड्स होगा) को पढ़ने का कार्य पूरा करना चाहिए और अगले पढ़ने से पहले इंतजार करना चाहिए ( एक अन्य वैश्विक सदस्य का) जब तक लेखक का कार्य सभी विश्व स्तरों को अद्यतन करना समाप्त नहीं हो जाता है इसका यह भी मतलब होना चाहिए कि लेखक कार्यवाही की प्रतीक्षा करता है जब तक कि पढ़ने के सभी उदाहरण पूर्ण न हो जाएं और फिर चर को अद्यतन करने के लिए आगे बढ़ें। मैं लॉक, म्यूटक्स, सेमाफोर के माध्यम से चले गए हैं, लेकिन मॉडल के प्रकार के बारे में काफी उलझन में है जिसे मुझे लागू करना चाहिए क्रिप्या मेरि सहायता करे। धन्यवाद n सादर, कुणाल टैग: विजुअल सी जनरल प्रोसेस। वियेथरेक्सिट () विज़ुअल सी 4 पीसी तापमान से निकल नहीं रहा है मैंने सभी इंटरनेट को पढ़ लिया है कहीं नहीं मुझे यह जवाब मिल सकता है मैं लगभग वहाँ हूँ। मेरे पीसी में मैं उपयोग करता हूं: प्रबंधनऑब्जेक्ट खोजकर्ता नया प्रबंधनऑब्जेक्ट सर्चर (quotrootWMIquot, MSStorageDriverATAPISmartDataquot से चयन करें) foreach (खोजशब्द में प्रबंधन ओब्जेक्ट क्वेरी ओबीजी। Get ()) लेकिन, मेरे दोस्त और मेरे भाई पीसी में, 101 99 एसएसी को पुनर्प्राप्त करें और 115. सही तापमान। जबकि मेरे पीसी 101 में सही तापमान वापस लिया गया है और 115 0oC पुनर्प्राप्त कर सकते हैं कोई मुझे मदद कर सकता है टैग: विजुअल सी जनरल प्रोसेस। वियेथरेक्सिट () दृश्य सी 5 पर्यावरण से बाहर नहीं हो रहा है। विशिष्ट फोलडर। मेरी दस्तावेज सी 1.1 में हाय, पर्यावरण।.MyDocuments) फ़्रेमवर्क 1.1 में समान कैसे प्राप्त करें I पर्यावरण के लिए विशेष फ़ोल्डर नहीं बनाम 2003 - (धन्यवाद टैग: विजुअल सी जनरल प्रोसेस। वियेथरेक्सिट () दृश्य सी 6 एब्स्ट्रक्शन से निकल नहीं है हाय, इस सरल प्रश्न के लिए क्षमा करें, लेकिन मैं अभी भी इस बारे में उलझन में हूं। ओओपी में एचबी हम क्या कर सकते हैं सी में इसे लागू सी यह अमूर्त वर्ग से संबंधित कुछ भी किसी को मेरी मदद कर सकता है सी में उदाहरणों में अग्रिम धन्यवाद। टैग: दृश्य सी सामान्य प्रक्रिया। waitforexit () दृश्य C 7 अवरुद्ध करने वाले कंसोल बंद नहीं हाय, एलेक्स अगर आप को छिपाना चाहते हैं फार्म पर सही शीर्ष पर एक्स बटन। बस फार्म को कॉन्ट्रैक्सबॉक्स को सेट करें। और कंसोल के बारे में, आप इसे दूसरे धागे में शुरू कर सकते हैं और इसे पृष्ठभूमिवर्कर द्वारा छुपाने की कोशिश कर सकते हैं, यहां संदर्भ दिया गया है: msdn2.microsoften-uslibraryhybbz6ke (VS .80).aspx codeprojectcsharpwinconsole. asp df100ampforumid16021ampexp0ampselect1458374 अन्यथा, आप अन्य तरीकों का चयन कर सकते हैं, वैसे भी, यह सिर्फ मेरा विचार है। धन्यवाद टैग: Visual C General Process. waitforexit () Visual C 8 कर्सर वर्ग से बाहर नहीं निकलता मुझे असहमत होना चाहिए। कोशिश-पंख सहयोगी अधिक है टाइप करने के लिए और अधिक भ्रम पैदा होने की संभावना है और मेरे अनुभव में एक प्रयोग की जाने वाली कथन का उपयोग करने के बजाय छोड़ा जा सकता है आईडीसीपोज़ेबल का निर्धारण एकमात्र उद्देश्य के लिए किया गया था जिसमें नियतात्मक सफाई का उपयोग किया गया था। हमें इसका उपयोग तब करना चाहिए जब हमें वस्तुओं की निर्धारण संबंधी सफाई की आवश्यकता होती है (जैसे कि कर्सर को बहाल करना या फ़ाइल को बंद करना) हम सी अवधारणा को भाषा में मजबूर नहीं कर रहे हैं क्योंकि यह पहले से ही इस विशेष मामले का समर्थन करता है। इस तर्क के लिए कि वास्तव में मैं इसे कैसे मानता हूं कि वह सार्थक है क्योंकि इसमें हर पद्धति पर लागू होता है वास्तव में क्या करता है सिंक्रोनाइज़ करता है कि कैसे एक फ़ाइल ऑब्जेक्ट के बारे में निपटान करता है क्या यह फ़ाइल बंद करता है क्या यह पहली सामग्री को फ़्लश करता है I रखरखाव के लिए मैं अभी भी इस तथ्य से खड़ा हूं कि प्रवेश स्तर के लोगों को और अधिक पठनीय और समझ में आ रहा है। मैं विश्वविद्यालय के स्तर पर प्रोग्रामिंग शुरू करना सिखाता हूं और एक बात जो विद्यार्थियों के सिर को घुमाने के लिए शुरू होती है, उन्हें सशर्त निष्पादित किया जाता है जैसे कि कोशिश-अंत में ब्लॉक। Scoping समझने के लिए अब तक आसान है। प्रयोग करने का प्रयास-अंत से अधिक कुछ नहीं है, लेकिन जब से यह एक स्क्रॉपिंग ऑपरेशन की तरह लग रहा है, यह बहुत ही आसान है कि विद्यार्थियों को यह समझा जा सके कि जब चर पत्तियों का गुंजाइश (कुछ और प्रयास-अंततः कठबोली नहीं) यह साफ हो जाता है कोशिश-आखिरकार ब्लॉक के साथ मैं अक्सर प्रश्न पूछता हूं कि इससे पहले कि यह गुंजाइश छोड़ने से पहले साफ किया जा रहा है और अगर मैं अंत में ब्लॉक के बाहर इसका उपयोग करता हूं तो क्या होता है कि, मेरी राय में, अधिक पठनीय या maintainable नहीं है अब मुझे इस बात से सहमत होना होगा कि इसे अधिक उपयोग नहीं किया जाना चाहिए उदाहरण के लिए समय उपयोग के लिए कोड के एक ब्लॉक को लपेटने के लिए इसका उपयोग करना थोड़ा अधिक है लेकिन मुझे लगता है कि उन मामलों के लिए उपयुक्त है जहां आपको कुछ पिछला ऑपरेशन को अपवाद करना चाहिए जो अपवादों के अप्रासंगिक है। कर्सर एक उदाहरण है ताले हैं। Ive एक से अधिक ऐप चलाया जो हमेशा प्रतीक्षा कर्सर प्रदर्शित करता था क्योंकि कर्सर को ठीक से बहाल नहीं किया गया था। उपयोगकर्ताओं के लिए अच्छा नहीं है एक टिप्पणी मुझे उनके कोड के बारे में ओपी है कि वे सभी खिड़कियों के लिए कर्सर सेट कर रहे हैं। यह आमतौर पर एक बुरा विचार है इसके बजाय आपको केवल उस विंडो के लिए कर्सर सेट करना चाहिए जिसे आप अवरुद्ध कर रहे हैं। यह फ़ॉर्म के कर्सर गुण को सेट करके किया जाता है IWin32Window और एक नया कर्सर को स्वीकार करने के लिए आपको अपने वर्ग को संशोधित करने की आवश्यकता होगी। फिर आप विंडो कर्सर को सेट कर सकते हैं और उसे पुनर्स्थापित कर सकते हैं। माइकल टेलर - 92807 p3net. mvps. org टैग: विजुअल सी जनरल प्रोसेस। वियेथरेक्सिट () दृश्य सी 9 आंशिक कोड कवरेज से बाहर नहीं निकला हाय क्या ऐसा उपकरण है जो आंशिक कोड कवरेज पूर्व करता है एक कक्षा में 5 में से केवल 3 तरीकों को कवर करने का एक विकल्प है। टैग: विजुअल सी जनरल प्रोसेस। वेटेनेक्सिट () दृश्य सी से बाहर नहीं निकलता है वीएस 2005 में क्लास डिज़ाइनर टूलबॉक्स से वंशानुक्रम आइकन का उपयोग कैसे करें नमस्कार सभी: मैं msdn2.microsoften-uslibraryaa288743 (VS.71) से। लेख को पढ़ा है.aspx क्लास आरेख) और कक्षा 2 को कक्षा 1 से विरासत में मिला है, जबकि दो कक्षाएं (अर्थात 1 कक्षा और कक्षा 2) बनाना चाहते हैं। मैं क्लास डिजाइनर टूलबॉक्स पर इनहेरिटन्स आइकन को चुनकर यह करने का प्रयास करता हूं। हालांकि, जब भी मैं इन दो क्लास आरेखों से कनेक्ट करता हूं, कर्सर को डिफ़ॉल्ट एरो पॉइंटर के रूप में बदल दिया जाता है। यहां कोई मुझे दिखा सकता है कि इनहेरिटन्स आइकन का उपयोग कैसे करें धन्यवाद - दानियल टैग: विजुअल सी जनरल प्रोसेस. वेटेयरएक्सिट () दृश्य सी से बाहर नहीं निकलता मैं कैसे एक इंटरफ़ेस में कस्टम इवेंटएरग्स को निर्दिष्ट कर सकता हूं हाय, निम्नलिखित कोड मुझे एक त्रुटि quotingError दे रहा है 1 टाइप करें FFIO. IExportFinishedEventArgs को System. EventArgs में परिवर्तनीय होना चाहिए ताकि इसे सामान्य प्रकार या विधि में पैरामीटर TEventArgs के रूप में उपयोग किया जा सके System. EventHandlerquot कोड स्निपेट सार्वजनिक इंटरफ़ेस IExporter सार्वजनिक इंटरफ़ेस IExportFinishedEventArgs मैं कैसे संकलक को बताऊँ कि IExportFinishedEventArgs के कार्यान्वयन में वास्तव में EventArgs के लिए परिवर्तनीय हो या क्या यह करने के लिए कुछ बेहतर तरीका है टैग: विज़ुअल सी जनरल प्रोसेस। वाईटेयरएक्सिट () रिमोटिंग का उपयोग करते हुए विज़ुअल सी 12 एक्सेस कॉन्फ़िग फाइल से बाहर नहीं निकलता है। ChannelServices. UnregisterChannel (चैनल) जहां चैनल एक ही चैनल है जो आप ChannelServices. RegisterChannel विधि में उपयोग कर रहे हैं। इस तरह से आप चैनल को अपंजीकृत करने के लिए जानते हैं, ताकि इसका उपयोग दूसरों के लिए फिर से किया जा सके। उदाहरण के लिए, जब आवेदन के बाहर निकल जाएं तो उपरोक्त किया जाना चाहिए। यह जांचने के लिए कि कोई चैनल मौजूद है या आपको इसे बनाने की आवश्यकता है, तो आप इस कोड का उपयोग कर सकते हैं: कोड स्निपेट अगर (चैनल। सेवा। गेटचैनल (channel. ToString () नल) यदि यह मौजूद है, तो आपको इसे पंजीकृत करना होगा। टैग: विजुअल सी जनरल प्रोसेस। वियेन्तेक्सिट () दृश्य सी से बाहर नहीं निकल रहा है सी सी का नाम बदलने के लिए प्रिय दोस्तों, मेरा प्रश्न थोड़ा अलग लग सकता है। हाँ, यह सी प्रोजेक्ट का नाम बदलना है। मैंने वीएस 2005 सी का उपयोग करते हुए एक. डीएल फाइल बनाई है, इसमें कई क्लास फाइल्स और विंडोज़फोर्म और रिफरल डीएलएल शामिल हैं जो कि प्रोजेक्ट को खत्म करने के बाद अब मैं पूरी परियोजना का नाम बदलना चाहता हूं। अनुसरण करने के लिए किसी भी गाइड लाइन थनक और संबंध: रणु टैग: विजुअल सी जनरल प्रोसेस। वियेथरेक्सिट () दृश्य सी 14 से बाहर नहीं निकलता एक व्युत्पन्न प्रकार को सीरियल करना हाय, इम एक ऑब्जेक्ट को सीरियल करने की कोशिश कर रहा है जो किसी अन्य ऑब्जेक्ट से निकला है। लेकिन सीरियललाइज़ेशन कन्स्ट्रक्टर मुझे कंपाइलर त्रुटियां दे रहा है मुझे ये क्या कहना है, लेकिन मैं इसे ठीक करने के बारे में नहीं जानता। यहां वह क्लास है जिसे मैं सीरियल करने की कोशिश कर रहा हूं: कोड स्निपेट सीरियलिज योग्य () सार्वजनिक वर्ग सर्वररूट पैकेट। पैकेट, आईएसरिअलाइज़ेबल पब्लिक सर्वररूटपैकेट (सीरियलाइज़ेशनइन्फ़ो ओबीजे, स्ट्रीमिंगकॉन्टेक्स सीटीटीक्स्ट) सार्वजनिक शून्य GetObjectData (सीरियलाइज़ेशनइन्फो ओज, स्ट्रीमिंगकॉन्टेक्स सीटीएक्सटी) और यहां बेस क्लास है: कोड स्निपेट पब्लिक सार क्लास पैकेट पब्लिक पैकेट (डेटटाइम टाइमस्टैम्प) और मेरी एरर (यहां पर: सार्वजनिक सर्वररूट पैकेट ( SerializationInfo obj, StreamingContext ctxt)) है: quotError 1 विधि के लिए कोई अधिभार नहीं है पैकेट 0 तर्क लेता है C: दस्तावेज़ और सेटिंग्स। ServerRequestPacket. cs 22 16 BallGamequot टैग: विजुअल सी जनरल प्रोसेस. वेटेयरएक्सिट () दृश्य सी से बाहर नहीं निकल रहा है 15 सेवा से एक एक्सई चलाएं हाय सब, मैं इस क्षेत्र में शुरुआत कर रहा हूं। मुझे यू से कुछ मदद की ज़रूरत है क्या आप कृपया मुझे बता सकते हैं कि यह कैसे करें। मैं बस चाहता हूं कि किसी सर्विस से EXE को कैसे निष्पादित किया जाए और EXE में कैसे हाल ही में एक विशेष स्थान में कॉपी की गई फ़ाइल प्राप्त करें मुझे बहुत सम्मान दिया जाएगा यदि आप मुझे विवरण प्रदान कर सकते हैं। धन्यवाद राजा भूषण टैग: विजुअल सी जनरल प्रोसेस। वियेथरेक्सिट () दृश्य सी से बाहर नहीं निकल रहा है 16 रनिंग सी एप्लीकेशन के हैंडल कैसे प्राप्त करें नमस्ते, मैं एक उपकरण लिख रहा हूं जो एक अन्य एप्लीकेशन को सक्रिय करता है (सेटऑनफ्रैंड वाइंडो), लेकिन उसके बाद मैं करना चाहता हूं यह सक्रिय विंडो स्थिति पुनः पाने के लिए अपने स्वयं के ऐप के लिए मुझे पता है कि मैं प्रक्रियाओं को उसी तरह स्कैन कर सकता हूं जैसे कि मैं अन्य अनुप्रयोग के लिए करता हूं, लेकिन मैं सोच रहा था कि चलने वाले अनुप्रयोग के लिए ऐसा करने का एक छोटा रास्ता है, जैसे: यह। धन्यवाद, धन्यवाद टैग: विजुअल सी जनरल प्रोसेस Waitforexit () दृश्य सी से बाहर नहीं निकल रहा है यह सवाल थोड़ा अजीब लग सकता है लेकिन मैं एक प्रक्रिया के माध्यम से वीएस 2005 को चलाने और एक विशिष्ट आदेश को निष्पादित करने का प्रयास कर रहा हूं और मैं waitforexit () मैं अपने इनपुट और आउटपुट को सफलतापूर्वक रीडायरेक्ट कर रहा हूं, लेकिन अब हर बार मुझे विंडो त्रुटि रिपोर्टिंग विंडो मेसेज प्राप्त करना है। समस्या यह है कि मैं रिमोटिंग कर रहा हूं, इसलिए जब यह संदेश विन्डो प्रक्रिया निष्पादन के दौरान होता है, तब तक मैं लटका लूँगा जब तक कि मैं अन्य (रिमोटिंग) मशीन में प्रवेश न करे और विंडो बंद कर दूंगा। क्या प्रोग्राम को इस विंडो को मारने या संभवतः संदेशवंड को अक्षम करने के लिए कोई रास्ता नहीं है, मैंने एक मूक निष्पादन में वीएस चलाने के बारे में सोचा है (मुझे अभी ऐसा करने का कोई रास्ता नहीं मिला है)। मैंने यह भी देखने का प्रयास किया है कि क्या ऐसा कुछ किया जा रहा है जब ऐसा तब होता है जब ऐसा नहीं होता है। पुन: विजुअल सी जनरल प्रोसेस। वेटेन्क्सिट () नहीं निकल रहा है क्या आप त्रुटि प्राप्त करने के लिए विशिष्ट हो सकते हैं यह केवल तब होता है जब आप इनपुट और आउटपुट रीडायरेक्ट कर रहे होते हैं Re: Visual C General Process. waitforexit () नहीं निकलती नहीं, मैं इनपुट को रीडायरेक्ट कर सकता हूँ और बिना किसी समस्या के आउटपुट मैं जो त्रुटि प्राप्त कर रहा हूं वह सामान्य विंडोज त्रुटि रिपोर्टिंग है और दुर्भाग्य से, यह जापानी में है इसलिए मुझे नहीं पता कि सटीक त्रुटि क्या है, लेकिन यह सामान्य त्रुटि है मेरे पास मेरे सामने कोड नहीं है, लेकिन मैंने पूरी प्रक्रिया से बाहर निकलने के बाद त्रुटि और आउटपुट को रीडायरेक्ट करने के लिए मैंने प्रतिनिधि पाठ दिखाया। मैं कुछ भी नहीं कर सकता हूं और मैं अपने कंप्यूटर पर उसी प्रक्रिया को चलाने में सक्षम हूं, लेकिन मैं रिमोटिंग के माध्यम से यह एक विशेष आदेश नहीं कर पा रहा हूं। मैं कल काम पर एक गैर जापानी मशीन पर रिमोटिंग करने की कोशिश कर रहा हूं और मैं अपने निष्कर्षों को परवाह किए बिना पोस्ट कर दूंगा। पुन: विजुअल सी जनरल प्रोसेस. वेटेयरएक्सिट () नहीं निकलता यदि आप जानते हैं कि आपकी प्रक्रिया कितना समय ले जा रही है, तो आप बुल एक्सक्लुटेड प्रक्रिया का उपयोग कर सकते हैं। VaitForExit (timeInMilliSeconds) अगर अवधि समाप्त होने से पहले (एक्जीटेड) प्रक्रिया समाप्त होती है। else प्रिंट त्रुटि संदेश यह हो सकता है कि आप क्या कर रहे हैं से संबंधित नहीं हो सकता है, लेकिन मेरे पास एक अनुभव था जहां प्रक्रिया से बाहर नहीं निकलेगा अगर मैं इसका आउटपुट पुनः निर्देशित करता हूं आउटपुट रीडायरेक्शन को निष्क्रिय करने का प्रयास करें और देखें कि क्या प्रक्रिया निकलती है। इसे एक प्रयास करें, यह काम कर सकता है पुन: विजुअल सी जनरल प्रोसेस. वेटेयरएक्सिट () नहीं निकल रहा मैं इसे करने की कोशिश करना चाहता हूं, लेकिन यह हैक का बहुत अधिक है। मेरे पास बहुत सी भिन्न कमांड हैं जो अलग-अलग समय (30 सेकंड से 25 मिनट) लेते हैं, इसलिए कोई वास्तविक समय सेटिंग नहीं है जो कि मैं अपने प्रदर्शन को नष्ट किए बिना रख सकता हूं यह कार्य पिछले 6 महीनों में कई आदेशों के लिए सही तरीके से काम कर रहा है और अब यह मुझ पर बाहर निकलने का फैसला करता है मैंने इसे एक अलग कंप्यूटर पर बिना किसी समस्या (जो वास्तव में मेरे साथ गड़बड़ कर रहा है) की कोशिश की है। मुझे पता है कि यह आउटपुटर का रीडायरेक्शन नहीं है क्योंकि एक नए विंडों को सर्वर पर बनाया जा रहा है जिसे मैं रिमोट कर रहा हूं। जैसे ही मैं उस विंडो को बंद करता हूं, मेरी प्रक्रिया अपेक्षा से बाहर निकलती है और यूज़र साइड पर सही आउटपुट प्रदर्शित होता है। आपकी मदद के लिए धन्यवाद, लेकिन मैं इस समस्या से वास्तव में निराश हो रहा हूं।

No comments:

Post a Comment