Sunday 3 December 2017

विदेशी मुद्रा विजेताओं


विदेशी मुद्राविदों अकादमी (माइक गोल्ड) की समीक्षा साइट पर जाएं मैं इस कोर्स को फरवरी 2018 में ले लिया था और मैं इस प्रणाली के साथ व्यापार कर रहा हूं और मेरा खाता कभी भी सकारात्मक नहीं रहा। यह पाठ्यक्रम शुरुआती लोगों के लिए है, जो विदेशी मुद्रा व्यापार के बारे में कुछ भी नहीं जानता है। मूल रूप से पीपीएल के लिए जो व्यापार के बारे में सब कुछ नहीं जानते क्योंकि वे तरीकों को सिखाने के लिए जो आपके खाते को मिटा सकते हैं। माइक तकनीकी के रूप में समर्थन और प्रतिरोध का प्रावधान करते हैं, जिसे आप इसे Googling द्वारा सीख सकते हैं। वे कुछ भी नहीं सिखाते हैं जो मुफ़्त में उपलब्ध नहीं हैं। मौलिक के लिए, वे आपको अपने स्वयं के द्वारा अनुसरण करने वाली साइटों का समूह देते हैं साइटें भी स्वतंत्र रूप से उपलब्ध हैं धन प्रबंधन के लिए, वे आपको आपकी स्थिति में औसत से नीचे सिखेंगे, यदि यह आपके खिलाफ हो (जो ज्यादातर समय हुआ) जो कि सप्ताह के महीनों को पुनर्प्राप्त करने के लिए ठीक हो जाएगा यदि यह मुद्रा पलटाव है या जब तक आप अपने खाते को बाहर निकालने के लिए 20 से नीचे तक नहीं पकड़ लेंगे। जो मूल रूप से आपके सभी छोटे लाभों को पोंछते हैं यदि आप इसके काम करते हैं सभी संकेतक माइक उपयोग स्वतंत्र रूप से उपलब्ध हैं माइक के पास उसके लिए अलग नाम है माइक मुख्य सूचक 3 लेवल जेडजेड सेमेफोर संकेतक की सटीक प्रतिकृति है जो मुफ़्त है। अन्य सभी संकेतक भी निःशुल्क हैं मैं विशेष रूप से 5000 के लिए इस पाठ्यक्रम की अनुशंसा नहीं करता। मेरी राय में इसके रास्ते बहुत अधिक है। यह पाठ्यक्रम 500 से नीचे है। मैं धनवापसी के लिए पूछता हूं लेकिन जैसा कि अल ने उल्लेख किया है, वे किसी भी धन की वापसी नहीं करेंगे, चाहे जो भी हो रिफंड की बजाय आपको सुझाव और तर्क मिलेंगे। FXWinners द्वारा जवाबः अकाटमी ने 28 सितंबर, 2018 को प्रस्तुत किया: दुर्भाग्य से, इनमें से अधिकांश इंटरनेट नकारात्मक स्पैमर की समीक्षा या अन्य कंपनियों के लिए काम करने की पुष्टि नहीं की जा सकती। सिस्टम और कस्टम संकेतक नीचे तक लोड किए जा सकते हैं जब तक कि कोई गैर प्रकटीकरण का उल्लंघन नहीं कर रहा है प्रशिक्षण में से केवल 30 में SW 70 प्रशिक्षण में है। कभी भी सकारात्मक उत्तर नहीं है क्योंकि वे सिस्टम का पालन नहीं करते थे। मेरे पास बहुत से छात्र हैं जो साल बाद 40-60-80 रिटर्न साल से बहुत खुश हैं I मैं 90 दिन की वारंटी प्रदान करता हूं यदि आप उस प्रशिक्षण के दिन वापसी के लिए पूछते हैं जो काम नहीं करेगा। मैं एक 0 दिन की वारंटी प्रदान नहीं करता कुछ ट्रॉलर्स मुफ्त सामान की तलाश करेंगे और वारंटी पर प्रार्थना करेंगे। मुझे गंभीरता से संदेह है कि कोई भी ट्रेडिंग स्कूल प्रदर्शन की गारंटी प्रदान करता है मैं करता हूँ क्योंकि यह काम करता है और कई सालों से है मेरे पास बहुत सारे संदर्भ और निजी स्टेटमेंट हैं, इसे वापस करने के लिए इस साल फरवरी के अंत में मैंने इस कोर्स के लिए साइन अप किया था। दो तरीकों का ज्यादातर कारोबार समर्थन और प्रतिरोध और चक्र रणनीति है इन विधियों का उपयोग करने के लिए आपका लाभ लक्ष्य सबसे ज्यादा 0.5 और 1 के बीच होगा, अपने पैसे प्रबंधन नियमों के साथ। हालांकि, आप एक व्यापार पर 10 या 20 से अधिक के बड़े ड्रॉडाउन में होने की उम्मीद कर सकते हैं। विधि को स्टॉप लॉस के बिना कारोबार किया जाता है और बाहर आने के बारे में कोई निश्चित या स्पष्ट नियम नहीं है। उसने मुझे प्रशिक्षण के दौरान उल्लेख किया था कि यह सप्ताहों और यहां तक ​​कि महीनों के लिए बड़े पैमाने पर ड्रॉडाउन के साथ स्थितियों पर पकड़ना संभव है। यह मैं उम्मीद नहीं कर रहा था। मुझे इस अवधारणा पर मौखिक रूप से बेचा गया था कि मैं प्रति सप्ताह 1 से 2 तक सुरक्षित रूप से औसत होगा। क्या आप कल्पना कर सकते हैं कि ओपन पोजिशन में आप के खिलाफ सप्ताह और संभवत: महीने के लिए 20 और 30 से अधिक की छूट के साथ प्रार्थना कर रहे हैं और उम्मीद है कि कीमत बदलने के लिए और सही दिशा में आगे बढ़ें। यह सब तनाव और परेशान करने के लिए आपको केवल एक ही व्यापार पर एक छोटा सा लाभ बनाने के लिए जाना होगा। आप सू को यह महसूस करना शुरू कर देंगे कि आपका बहुत समय खर्च करने की उम्मीद है और उस कीमत को उलट कर प्रार्थना करेगा और आपके इच्छित दिशा में आगे बढ़ना शुरू होगा। यहां चुनौती यह है कि इन बड़े ड्रॉडाउन ट्रेडों दुर्लभ नहीं हैं। 22 फरवरी के आसपास माइक ने अपने छात्रों को वेबिनार में 1 9 50 के आसपास GBPAUD पर लंबे समय तक जाने की सलाह दी। लाभ लाभ लक्ष्य लगभग 80 pips था मूल्य उसके 80 पीई लक्ष्य के लिए कभी नहीं मिला और अगले कुछ दिनों में जोड़ी 900 पिप्स से गिरा। उनके कई छात्रों ने विभिन्न स्तरों पर कई खरीददारी पद खोले थे लेकिन कीमतों में गिरावट जारी रही। वेबिनार के दौरान इसमें चर्चा की गई कि उनमें से कुछ अब 12 और 15 के बीच नीचे आये थे। उनकी आवाज सुनने के लिए यह दुखी था और इस जोड़ी ने दक्षिणी ले जाना जारी रखा ताकि उनके ड्रॉडाउन 20, 25 और इतने पर बढ़े। उनमें से कईों के लिए यह असहनीय हो गया कि वे किसी भी जोखिम को बर्दाश्त नहीं कर सके और 20 से ज्यादा के बड़े नुकसान को स्वीकार करने और व्यापार से बाहर निकलने का फैसला किया। माइक ने कई ट्रेडों के बारे में बताया है, जिससे ड्रॉडाउन का उद्देश्य लाभ लक्ष्य का लक्ष्य पार कर गया है। भारी नुकसान के साथ ट्रेडों को बंद करना अनिवार्य है जब व्यापार आपके विरुद्ध हो जाता है तो उस समय के करीब होने का निश्चित नियम नहीं है आप अपने सभी व्यापारिक पूंजी को खो सकते हैं। यह एक बहुत खराब इनाम के साथ एक विधि है: जोखिम अनुपात एक व्यापार को खोने से आपके मुनाफे का सफाया होता है और आपके अकाउंट को एक विशाल नकारात्मक में डालता है। अब आप इस बारे में जानते हैं, तो न कहें कि आप जरूर चेतावनी देते हैं कि क्या आप पाठ्यक्रम खरीदते हैं। दुर्भाग्य से मुझे इस बारे में कभी नहीं पता था और निश्चित तौर पर माइक अपने पाठ्यक्रम को बेचना चाहता है, इसलिए जब तक आप कोर्स शुरू नहीं करते, तब तक चीजों के जोखिम प्रबंधन पक्ष पर विशेष चर्चा नहीं करेंगे। जब आप पाठ्यक्रम के लिए साइन अप करते हैं, तब जब आपको यह महसूस करना शुरू हो जाता है कि इसमें कोई कौशल या बढ़त नहीं है। इसकी जुआ सादे और सरल एसआर 3 बॉल इंडिकेटर जो आप अपने यूट्यूब वीडियो में देखते हैं, उनकी रणनीति लगभग 80 है। यह बिल्कुल वैसा ही दिखता है और इसी तरह के कार्यों को क्रेस्लिक वेबसाइट से एक के रूप में है। यह साइटों को 2009 में टीआरओ नामक वरिष्ठ व्यापारी द्वारा बनाया गया था और इसे मुफ्त में एमटी 4 पर डाउनलोड किया जा सकता है। प्रशिक्षण के मेरे पूरा होने से जिस तरह से मैं देख रहा हूं वह यह है कि आप मूल रूप से माइक 4950 दे रहे हैं यह जानने के लिए कि इस सूचक को कैसे व्यापार करना है। इसकी कॉललिक वेबसाइट पर 3LevelZZSemaforTROModified सूचक कहा जाता है वेबिनार माइक अपने वेबलिस्ट पर एक बिक्री बिंदु के रूप में 3 एक्स साप्ताहिक वेबिनार का विज्ञापन करता है हमारे 3 एक्स साप्ताहिक लाइव ट्रेडिंग रूम में चल रहे सलाह को प्राप्त करें अच्छा अंदाजा लगाए। उसने हमें सिर्फ 2 महीने पहले ही एक ईमेल भेजा था कि दर्शक कम भागीदारी के कारण वेबिनार नहीं रहेंगे। हममम। मेरी राय में मुझे लगता है कि इसमें बहुत से लोग शामिल थे जो इतने भारी ढांचे में थे कि उन्होंने उसे अच्छा नहीं बनाया, क्योंकि नियमों के पालन के बावजूद उनके खाते में एक पिटाई हो रही थी और ये चीजों पर चर्चा हुई थी और सवाल पूछे गए थे और मैं कर सकता था अपने जवाब से वह समझ में आया कि वह बहुत सहज नहीं था। तो यहां वेबिनार में एक विशिष्ट वार्तालाप था ग्राहक: हे माइक मैंने उस एनजेडयूएसडी व्यापार को लिया जो हमने दो दिन पहले किया था। मैं वर्तमान में 7 से नीचे हूं। क्या आपको लगता है कि यह माइक के चारों ओर मोड़ देगा: समाचार और बैंकर सभी कमजोर पड़ने वाले एनजेडीडी से संकेत करते हैं, ओह, हाँ, आप इस व्यापार के साथ बहुत अच्छा करने जा रहे हैं तीन दिन बाद ही ग्राहक: हे माइक उम्म मेरी कुल खुली पदों अब 700 से अधिक pips नीचे या इस जोड़ी के लिए 11 नीचे हैं आपके विचार क्या हैं माइक: उम ​​अभी भी लंबे समय तक देख रहा है कि एनजेडडी कमज़ोर है जिस तरह से किसी ने कल EURUSD पर 30 पप छोटा किया था, हमने कल के बारे में लंदन सत्र के दौरान बात की थी यह एक उच्च जोखिम वाले कम इनाम की रणनीति है और उन लोगों के लिए सही है, जो उनके खिलाफ जाने वाली स्थिति से बाहर नहीं निकलते हैं। मैंने इसे अपनी चक्र की रणनीति और उसके समर्थन प्रतिरोध ट्रेडों का उपयोग करके कुछ स्क्रैप ट्रेडों के अभ्यास से काम करने की कोशिश की और मैंने दोनों विधियों के लिए निष्कर्ष निकालना शुरू किया, हां, आप कई छोटे विजेताओं को प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन ये छोटे फायदे अप्रासंगिक हो जाएंगे, होता है तो एक विशिष्ट परिदृश्य ऐसा होता है जिससे आप लगातार कुछ पिप्स बनाते हैं और ट्रेडों की जीत की लकीर का आनंद ले रहे हैं और आपको लगता है कि आप एक भूमिका पर हैं कुछ दिन हो सकता है और आप 100 पिप्स या 300 पिप्स बना सकते हैं और आपको बहुत अच्छा लगता है। आप 2 सप्ताह की अवधि के दौरान 3 से ऊपर हैं फिर अगले व्यापार एक व्यापार हो जाता है जो दूसरे दिशा में जोरदार तरीके से चलता है और दो दिनों के भीतर ड्रॉडाउन 5 से अधिक होकर शुरू हो जाता है और आप जानते हैं कि थोड़ी देर के लिए इस जोड़ी के साथ आप फंस जाएंगे। स्केलिंग के रूप में जाने वाले विधि के माध्यम से अगले कुछ दिनों में आपने इस जोड़ी पर अधिक स्थान खोले हैं। जैसा कि जोड़ी विपरीत दिशा में दृढ़ता से चल रही है, वह आपके खिलाफ आगे बढ़ना जारी रखती है और इसने ड्रॉडाउन से 15 तक बढ़ा दिया है। आपके शुरुआती 3 जीत अब भूल गए हैं या दूर स्मृति हैं क्योंकि आप इस एक जोड़ी पर ध्यान केंद्रित करते हैं और प्रार्थना करते हैं कि यह उलटा होता है दिशा। यदि ऐसा नहीं होता है तो आप 20 वें बड़े नुकसान के लिए बाहर निकलने की तलाश कर सकते हैं यदि आप कम जोखिम सहिष्णुता के साथ अपने आप की तरह हैं और किसी भी अधिक संभावना नहीं ले सकते। वक्तव्य: उन्होंने दलाल के नाम के साथ मुझे एक दस्तावेज भेजा और केवल दो लाइनें: दिसंबर 2018 के मूल्य दिसंबर 2018 को (जो लगभग 40 और 2018 के आसपास थी) कोई व्यापार इतिहास नहीं था मैंने उनसे पूछा कि क्या वह व्यापारिक इतिहास प्रदान कर सकता है क्योंकि इस दस्तावेज़ को व्यापार इतिहास के बिना एक व्यापारिक विवरण नहीं माना जा सकता है। उन्होंने मुझे वापस ईमेल किया कि ये कह रहे हैं कि उनके ब्रोकरिंग रिपोर्टिंग बेकार हैं। संदर्भ: माइक ने मुझे 5 व्यापारियों से संपर्क करने के लिए दिया। मैं एक व्यापारी के साथ संपर्क बनाने में सक्षम था, जो माइक के पास रह रहा था। शेष 4 के माध्यम से प्राप्त नहीं कर सके। या तो वॉइसमेल या कोई जवाब नहीं गया। रिफंड मैंने माइक को बताया कि मुझे कम इनाम उच्च जोखिम वाले रणनीतियों के लिए नहीं बनाया गया है। यदि यह मुझे खरीदने से पहले स्पष्ट किया गया था कि यह कम इनाम हिज जोखिम पद्धति है तो मैं इसे खरीदा नहीं। मैंने उन्हें बताया कि मेरे पास बहुत कम जोखिम सहिष्णु स्तर है और बड़े ड्रॉडाउन नहीं कर सकते हैं और इस पद्धति का व्यापार करने में सक्षम नहीं होंगे। धनवापसी अनुरोध को अस्वीकार कर दिया गया था। यहां एक ईमेल है जो मीक्स के एक प्रमुख सदस्य से प्राप्त हुआ है जो वेबिनार में बहुत सक्रिय हैं। हे, मैं आपके कुछ उत्तरों को पढ़ता हूं और आपकी कुछ चिंताओं से सहमत हूं अभी मैं आपके प्रमुख विषयों में से एक के साथ काम कर रहा हूं। कई हफ्तों के लिए एक ड्रा के साथ एक व्यापार में फंस रहा है। इतना है कि मैंने एक अलग ब्रोकर में एक अलग खाता स्थापित किया है, इसलिए मैं व्यापार जारी रख सकता हूं, जबकि पहला व्यापार लाभ में वापस काम करता है। FXWinners द्वारा जवाबः अकाटमी ने 23 सितंबर, 2018 को प्रस्तुत किया: सटीक नहीं - हमारे विज्ञापन के अनुसार प्रति सप्ताह 3 वेबिनार हैं अल के लिए एक विशेष पक्ष के रूप में, मैं वेबिनार रिकॉर्डिंग कर रहा था और वर्षा की कमी के कारण बंद कर दिया। विशाल घाटे और थोड़ा रिटर्न के बारे में सभी बड़बड़ाहट सिर्फ बकवास है। क्लास अल के साथ समाप्त होने के करीब 10 मिनट के बाद रिफंड के लिए पूछा उन्होंने सिस्टम पर कभी कारोबार नहीं किया, केवल शुरुआत से इसकी आलोचना की। मेरे सिस्टम को मुफ्त में प्राप्त करना भी कुल कचरा है हम एक पूर्ण 4 भाग प्रणाली सिखाना - तकनीकी, मौलिक, धन प्रबंधन और व्यापार के मनोविज्ञान। इसके अलावा हम एक 90 दिन की वारंटी प्रदान करते हैं। कोई अन्य स्कूल एक वारंटी नहीं देता है दिन 1 से अल ने मुझे लगातार धमकी दी और रिफंड के लिए मुझे परेशान किया - वास्तव में इस तरह के दुखी लोग ईमानदार शिक्षकों और व्यापारियों को अपमानित कर रहे हैं। हमारे संदर्भों में से किसी से पूछें जो वास्तव में हमारे सिस्टम का व्यापार करते हैं और आपको ईमानदार उत्तर मिलेंगे। परिणाम वास्तविक हैं प्रति वर्ष 50 आरओआई और हाँ, मैं आपको अपने निजी प्रमाण के रूप में अपने दलाल बयानों को दे सकता हूं। जनरल 2 पोकमॉन अपडेट अंत में आ गया है। अब, दूसरी पीढ़ी के ईवेवल्यूशन के लिए इतने लंबे समय तक इंतजार करने वाले प्रशिक्षक, उन्हें खुद बना सकते हैं और उन्हें लड़ाई में इस्तेमाल कर सकते हैं। हालांकि, पहले पीढ़ी के ईवेवल्यूशंस Vaporeon, Flareon और Jolteon की तरह, Umbreon और Espeon हो रही मुश्किल हो सकता है। जो लोग भाग्य पर भरोसा करेंगे, वे बहुत सारे एवेई विकसित कर सकते हैं और अभी भी Johto क्षेत्र से evolutions के मालिक होने में विफल ट्रूम वाइनरी, स्वामित्व वाले राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रांपस बेटे एरिक ने गुरुवार को श्रम विभाग द्वारा पोस्ट की गई एक याचिका में इस वसंत में पौधे लगाने और फसल लगाने के लिए और विदेशी श्रमिकों की मांग की। यह ट्रम्प के बाद, अपने अभियान के निशान के दौरान अमेरिकी नौकरियों को बचाने के लिए और अमेरिका में नौकरी के दृश्य के लिए आप्रवासियों को दोषी ठहराया। रॉबर्ट पॅटिन्सन और एफकेए ट्विग्स की पॅटिन्संस की नई फिल्म, द लॉस्ट सिटी ऑफ द प्रीमिअर के दौरान एक परिपूर्ण संयोजन थे जेड। वास्तव में, कई लोगों ने ध्यान दिया कि इस प्यारी जोड़ी ने इस घटना के लिए उनके लाल कालीन के संयोजन का सख्ती से समन्वय किया था। इस्लामी राज्य समूह के एक आत्मघाती हमलावर ने पाकिस्तानी दक्षिणी सिंध प्रांत में सेहवान में भीफ़ी सूफी शाहबाज कंधार मंदिर को मार गिराया, जिसमें करीब 100 लोग मारे गए और कई अन्य घायल हो गए, पाकिस्तानी अधिकारियों ने कहा कि कम से कम 39 संदिग्ध आतंकवादी मारे गए देश। सीरियस एक शांत 600 मील चौड़ा बौना ग्रह आप जिस तरह से जीवन के निर्माण के ब्लॉकों को खोजने की उम्मीद नहीं है। लेकिन क्षुद्रग्रह बेल्ट ऑब्जेक्ट, यह पता चला है, आश्चर्य से भरा एक जगह है। एक 15 वर्षीय इंडियाना किशोर, जो इस हफ्ते की शुरुआत में एम्बर अलर्ट का फ़ोकस था, अब उसकी मां की छुराती मौत पर आरोप लगाया गया है। Chastinea Reeves, जिस पर हत्या का आरोप लगाया गया था, शुरू में माना गया था कि वह खतरे में है, क्योंकि अधिकारियों का यह चिन्ता था कि उसकी मां की मौत के लिए जिम्मेदार लोगों का अपहरण हो सकता था। फेसबुक के सीईओ मार्क जकरबर्ग ने गुरुवार को 5,742 शब्द पत्र लिखे, कंपनी के भविष्य के बारे में अपनी दृष्टि व्यक्त करते हुए, नकली खबरों के बारे में उनकी चिंताओं और सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट के कामकाज में कृत्रिम बुद्धि को शामिल करने पर उनके विचार। उन्होंने एक वैश्विक समुदाय के निर्माण और अलगाववाद से जूझने की आवश्यकता पर प्रकाश डाला। यह पत्र मूल रूप से फोकस के पांच क्षेत्रों में विभाजित किया जा सकता है: दक्षिण कोरिया के बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार के घोटाले में हालिया विकास में राष्ट्रपति पार्क ग्यून-हाय, जो देश के सबसे बड़े संगठन सैमसंग ली जया-योंग को शुक्रवार को रिश्वतखोरी के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। सीएनएन ने कानून प्रवर्तन अधिकारियों का हवाला देते हुए गुरुवार को बताया कि एफबीआई ने पूर्व राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार माइकल फ्लिन के खिलाफ कोई आरोप नहीं लगाया है, जो मॉस्को के अमेरिकी राजदूत के साथ एक फोन कॉल के संबंध में आरोप लगाया था।

No comments:

Post a Comment